मोदी के साथ फ़ोटो में दिखे हवाला आरोपी अफरोज फट्टा को अंतरिम राहत देने से अदालत का इनकार

मोदी के साथ फ़ोटो में दिखे हवाला आरोपी अफरोज फट्टा को अंतरिम राहत देने से अदालत का इनकार

By: | Updated: 03 May 2014 02:41 AM

अहमदाबाद: गुजरात हाई कोर्ट ने सात सौ करोड़ रूपये से अधिक की हवाला धनराशि विदेश भेजने के आरोपी अफरोज फट्टा को अंतरिम राहत देने से इनकार करते हुए आज उसकी बहन को पांच मई को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (इंफोर्समेंट डाइरेक्टरेट) के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया.

 

न्यायमूर्ति जी आर उधवानी ने फट्टा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शुरू की गई प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. फट्टा ने अनुरोध किया था कि प्रवर्तन निदेशालय को निर्देश दिया जाए कि वह उसके बैंक खातों पर लगी रोक हटा ले लेकिन अदालत ने इससे इनकार कर दिया. अदालत ने मामले की सुनवायी सात मई तक के लिए स्थगित कर दी.

 

फट्टा की बहन फोजिया गोडिल ने अदालत का दरवाजा खटखटा कर प्रवर्तन निदेशालय के सम्मन को रद्द करने की मांग की थी. फट्टा और उसकी बहन की ओर से दायर अर्जियों की सुनवायी के दौरान सरकार के वकील ने दलील दी कि फट्टा के कार्यालय पर छापे के दौरान बरामद दस्तावेजों से धनशोधन निरोधक कानून का उल्लंघन की बात सामने आती है. प्रवर्तन निदेशालय की रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में अदालत को सौंपी गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जानिए, PNB घोटाले का पूरा कच्चा चिट्ठा- मनमोहन के दौर में आग़ाज़, मोदी के दौर में फला फूला