मोदी को जवाब देने की तैयारी, कुछ घंटों में केजरीवाल का रोड शो तो अजय राय ने भी झोंकी ताकत

By: | Last Updated: Friday, 9 May 2014 2:35 AM

नई दिल्ली: काशी को लेकर सभी पार्टियों के बीच जोर आजमाइश जारी है. गुरुवार का दिन बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नाम रहा तो आज आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल इसका जवाब देने की तैयारी में हैं.

 

करीब दोपहर तीन बजे अरविंद केजरीवाल का बनारस में रोड शो होने वाला है.

 

इसके साथ ही कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. उनके पक्ष में कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार करेंगे.

 

केजरीवाल का रोड शो

 

अरविंद केजरीवाल वाराणसी में आज रोड शो कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे. केजरीवाल का रोड शो दोपहर तीन बजे मालवीय गेट, सिंह द्वार, लंका से शुरू होगा और लहूराबीर चौक तक जाएगा. केजीरावाल के साथ आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद होंगे.

 

वाराणसी में चुनावी पारा चढ़ा हुआ है. यहां आखिरी चरण में 12 मई को वोटिंग है और सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक रखी है. कल नरेंद्र मोदी ने कार में बैठकर साढ़े तीन घंटे तक रोड शो किया. पार्टी दफ्तर में ही मोदी ने गंगा आरती की.

 

वाराणसी में केजरीवाल ने कहा कि, ”मोदी नाटक और नौटंकी करने लगे हैं और वाराणसी में मोदी हारेंगे. मोदी बुरी तरह घबराए हुए हैं. गंगा आरती पर राजनीति काशी की जनता बर्दाश्त नहीं करेंगे.” केजरीवाल ने कहा- मोदी को हार का डर सता रहा है इसलिए वो गंगा आरती को लेकर भी राजनीति कर रहे हैं .

 

देखें- केजरीवाल से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत