मोदी को धमकाने के आरोपी इमरान मसूद को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए भेजा जेल

By: | Last Updated: Saturday, 29 March 2014 2:54 AM
मोदी को धमकाने के आरोपी इमरान मसूद को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए भेजा जेल

सहारनपुर: बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी देने वाले सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद को कोर्ट ने चौदह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मोदी को मारने की धमकी देने वाले इमरान मसूद की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सहारनपुर में अपनी रैली को आज सुबह स्थगित कर दिया.

 

बीजेपी ने चुनाव आयोग से यूपी के सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद की उम्मीदवारी रद्द करने के लिए लिखित शिकायत दे दी है.

कांग्रेस ने सहारनपुर से मुस्लिम नेता इमरान मसूद को टिकट दिया था कि चुनाव में फायदा होगा लेकिन मसूद ने मोदी के बारे में आपत्तिजनक बयान देकर खुद को और कांग्रेस को फंसा दिया. अब उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है. आज ही राहुल की सहारनपुर में रैली होनी थी लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि मसूद की गिरफ्तारी के बाद राहुल की रैली रद्द हो गई है. सवाल ये है कि उम्मीदवारी पर कांग्रेस क्या करेगी.

 

इमरान मसूद को लेकर कांग्रेस बुरी तरह घिर गई है. लेकिन पार्टी ने अभी तक इमरान मसूद की उम्मीदवारी  अभी तक रद्द नहीं हुई है. कांग्रेस इमरान मसूद के बचाव में जुटी है लेकिन बीजेपी चुनाव आयोग से मसूद की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग करने जा रही है. जेडीयू ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है.