मोदी को 'बोटी-बोटी' करने की धमकी देने वाले कांग्रेस नेता इमरान मसूद पर केस दर्ज

By: | Last Updated: Friday, 28 March 2014 5:00 AM

सहारनपुर: बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मदीवार नरेंद्र मोदी को मारने की धमकी देने वाले सहारनपुर से कांग्रेस कैंडिडेट इमरान मसूद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बीजेपी ने इमरान मसूद के उम्मीदवारी को रद्द करने की मांग की है.

 

इमरान मसूद ने नरेंद्र मोदी पर दिए गए विवादास्पद बयान पर माफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि मैंने जो भी कहा गलत है.

 

क्या कहा था-

अपने कार्यकर्ताओं के बीच इमरान मसूद ने भड़काऊ भाषण देते हुए मोदी के लिए मारने और काटने शब्दों का इस्तेमाल किया था. मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मसूद कार्यकर्ताओं से कह था कि मोदी यूपी को गुजरात समझ रहे हैं तो उन्हें यहां सबक सिखाया जाएगा. यूपी में मुस्लिमों की आबादी बताते हुए मसूद कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि यूपी गुजरात नहीं हैं.

 

जहां बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के बीच अपनी-अपनी रैलियो में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए जुबानी जंग छिड़ी हुई है. वहीं यह जंग अब जनपद स्तर के नेताओ ने भी काफ़ी घटिया तरीके से शुरू कर दी है.

 

साथ ही कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए एक छोटे से बच्चे को भी इतना दबंग बनाने की बात कर रहे है कि अगर कानून तोड़ने पर भी कोई दरोगा उसे रोकने की कोशिश करें वो छोटा सा बच्चा भी दरोगा को हड़का सके. सांसद बनने से पहले इन जनाब का ये हाल है तो सांसद बनने के बाद ये क्या कानून बनाएंगे.