मोदी से मिले बिना गुजरात से लौटे केजरीवाल, सीएम दफ्तर से नहीं मिला समय

By: | Last Updated: Friday, 7 March 2014 6:30 AM
मोदी से मिले बिना गुजरात से लौटे केजरीवाल, सीएम दफ्तर से नहीं मिला समय

नई दिल्ली: गुजरात में सीएम नरेंद्र मोदी के ‘विकास की हकीकत’ को जाने के लिए राज्य का दौरा करने वाले आम आमदी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल सीएम नरेंद्र मोदी से बिना मिले लौट गए हैं.

 

केजरीवाल ने पहले मोदी से बिना इजाजत मिलने की कोशिश की थी तो पुलिस ने उन्हें गांधीनगर में  रोक दिया, लेकिन बाद में आप नेता मनीष सिसोदिया ने मिलने के लिए समय मांग तो सीएम दफ्तर ने मिलने का समय नहीं दिया.

 

वक्त मांगने के लिए मनीष सिसोदिया ने मोदी के सचिव से की मुलाकात तो सचिवा ने कहा कि मोदी के पहले से तय कार्यक्रम हैं ऐसे में उन्हें मिलने का वक़्त नहीं दिया जा सकता.

 

आपको बता दें कि करीब 11 बजे गांधीनगर में नरेंद्र मोदी से मिलने जा रहे दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पुलिस ने रोक दिया था. पुलिस का तर्क था कि केजरीवाल ने मोदी से मिलने का समय नहीं लिया था. लेकिन बाद में केजरीवाल को मिलने का समय नहीं मिला.

 

दरअसल, केजरीवाल 16 सवालों के जवाब जानने के लिए नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते थे. केजरीवाल के 16 सवालों में अंबानी की कंपनी के गैस की कीमत से लेकर विकास के दावे और भ्रष्टाचार के आरोपी मंत्रियों को लेकर सवाल शामिल हैं.

 

‘मीडिया में बने रहने का स्टंट है’

 

बिना इजाजत मोदी से मिलने को लेकर केजरीवाल के कदम को बीजेपी ने मीडिया में बने रहने का स्टंट बताया है. बीजेपी नेता नरेंद्र कोहली ने कहा कि ‘आप’ की आदत हो गई है वे हर चीज पर हंगामा करें और मीडिया में बने रहने के लिए कोई न कोई विवाद पैदा करें.