यूपी की मिर्जापुर सीट से 'आप' के उम्मीदवार सुशील रत्नाकर ने लौटाया टिकट, छत्तीसगढ़ में पांच सौ कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

यूपी की मिर्जापुर सीट से 'आप' के उम्मीदवार सुशील रत्नाकर ने लौटाया टिकट, छत्तीसगढ़ में पांच सौ कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

By: | Updated: 13 Apr 2014 06:10 AM

नई दिल्ली: वाराणसी से सटी मिर्जापुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील रत्नाकर ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. सुशील रत्नाकर ने पार्टी को टिकट लौटाते हुए नहीं लड़ने के पीछे व्यक्तिगत कारण बताया है.

 

आम आदमी पार्टी से टिकिट वापसी का सिलसिला रुकने का नाम ही नही ले रहा है. मिर्ज़ापुर सीट से पार्टी के प्रत्यासी सुशील रत्नाकर ने टिकिट वापसी कर दी है. जिससे सम्बंधित पत्र उन्होंने पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल को भेज दिया है. सुशील रत्नाकर का कहना है की पारिवारिक विवशता के चलते उन्होंने टिकिट वापस की है लेकिन वह अभी भी पार्टी के सदस्य है.

 

आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों के टिकट वापस करने का शिलशिला अभी थमा भी नहीं था की अब कार्यकर्ता भी आम आदमी छोड़ कर जाने लगे हैं.  छत्तीसगढ़ के आम आदमी पार्टी के 500 से अधिक कार्यकर्ता आज बीजेपी में शामिल हो गए. सभी कार्यकर्ता टोपी पहन कर रायपुर बीजेपी दफ्तर पहुंचे और बीजेपी की सदस्यता ली.

 

कार्यकर्ताओं का कहना है की विदेशों से जो पैसा पार्टी में आ रहा है उससे देश को तोड़ने का काम किया जा रहा है.  उनका कहना है की एक समय था जब अरविन्द केजरीवाल राजनीति में अपराधियों के आने का विरोध करते थे लेकिन अब वो अपराधियों का समर्थन कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी के कथनी और करनी में फर्क आ गया है इसलिए छत्तीसगढ़ के हज़ारों कार्यकर्ता आज बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और नरेंद्र मोदी की सरकार बनने में समर्थन करेंगे.

 

वाराणसी से चुनाव लड़ रहे अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. वाराणसी से सटी मिर्जापुर सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील रत्नाकर ने अपनी टिकिट वापस कर दी है जिसकी वजह वह परिवारिक दिक्कतों का बता रहे हैं.

 

इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के कई उम्मीदवार टिकट लौटा चुके हैं. राय़बरेली से सोनिया गाँधी के खिलाफ आप उम्मीदवार जस्टिस फखरुद्दीन ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था.

 

संबंधित खबरें-

सोनिया के खिलाफ लड़ने से जस्टिस फखरुद्दीन का इनकार 

आप में टिकट लौटाने का सिलसिला जारी, कौशांबी और जालंधर के उम्मीदवारों ने भी लौटाए टिकट

'आप' को लगा एक और झटका, फर्रुखाबाद से आप उम्मीदवार मुकुल त्रिपाठी ने लौटाया टिकट

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राजस्थान विधानसभा भवन में 'बुरी आत्माओं' का साया, हवन कराने की मांग