राजनाथ के बाद अब केजरीवाल ने मांगा मुस्लिम धर्मगुरुओं से समर्थन

By: | Last Updated: Tuesday, 15 April 2014 7:30 AM

नई दिल्ली: चुनाव में मुस्लिम वोटों की हर किसी को फिक्र है. सोनिया गांधी ने शाही इमाम से मिलकर समर्थन मांगा था तब बहुत हंगामा हुआ था. शाही इमाम ने समर्थन दिया भी. कल राजनाथ लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरुओं से मिले तो आज केजरीवाल वाराणसी पहुंचते ही शहर के काजी गुलाम यासिन के घर गए.

ठेठ वाराणसी अंदाज में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रचार शुरू किया. केजरीवाल सबसे पहले धर्मगुरुओं से मिले और आशीर्वाद लिया.

 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुस्लिम समर्थन के लिए दिल्ली के जामा मस्जिद के शाही इमाम से मुलाकात की थी तो बीजेपी ने बड़ा हल्ला मचाया था. सोनिया गांधी की शिकायत चुनाव आयोग से की थी लेकिन कल रात लखनऊ में जो हुआ क्या उस पर विवाद खड़ा होगा?

 

बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह मुस्लिम धर्मगुरुओं से मिलने गए, मुलाकात भी हुई. हालांकि राजनाथ सिंह ने दावा किया कि वह मुस्लिम धर्मगुरुओं से आर्शीवाद लेने गए थे. सवाल ये है कि ऐन चुनाव के मौके पर आर्शीवाद लेने की क्यों सूझी.

 

वाराणसी पहुंचने पर सूबह केजरीवाल शहर के काजी से मिले थे. केजरीवाल आज दिन में भी कई मुस्लिम धर्मगुरुओं से मिलने वाले हैं. केजरीवाल प्रचार के लिए वाराणसी पहुंचे हैं. केजरीवाल वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.