राजनीति के रिएलिटी शो में एक दूसरे को टक्कर देंगे अभिनेता कमाल खान और राखी सावंत

By: | Last Updated: Thursday, 27 March 2014 6:23 AM
राजनीति के रिएलिटी शो में एक दूसरे को टक्कर देंगे अभिनेता कमाल खान और राखी सावंत

नई दिल्ली: मुंबई की नॉर्थ वेस्ट सीट पर इस बार दिलचस्प मुकाबला होने जा रहा है. अपने ठुमकों से लाखों दिल पर राज करने वाली राखी सावंत लोकसभा की राह पर चल पड़ी है. इस सीट से अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) समाजवादी पार्टी के टिकट पर जबकि राखी सावंत निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.

 

राखी के मैदान में उतरने पर कमाल खान ने निशाना साधा है. कमाल आर खान ने कहा है- बीजेपी का नमक इतना कमजोर है कि राखी सावंत ने एक सप्ताह में ही नमकहरामी कर दी. केआऱके का कहना है  वे किसी को भी चुनौती नहीं मानते और उन्हें पता है कि वे जीतने वाले हैं इसलिए इलेक्शन लड़ रहे हैं. लेकिन राखी केवल दिलकश ठुमके लगाने ही नहीं जानती है, अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब भी देना जानती है.

 

राखी ने केआरके के आरोपों पर कड़ा जवाब दिया है और कहा है- ‘मेरे भाई आप कैसे जनता की सेवा करेंगे आप का पानी आता है अमेरिका से, आपका दूध आता है लंदन से, आपके कपड़े आते हैं स्विटजरलैंड से, आपको तो हिंदुस्तान छोड़ देना चाहिए, आपको अमेरिका में चुनाव लड़ना चाहिए. मेरी गरीब जनता है ना उसका सेवा तो मैं खुद ही कर लूंगी.’ अब ऐसे में कमाल आर खान कहां चुप रहने वाले हैं. केआरके ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि अगर कोई मेहनत की कमाई से अपने ऊपर पैसे खर्च करता है तो उसमें किसी को प्राब्लम नहीं होनी चाहिए. प्राब्लम तब है जब कोई घोटाला करके और देश को लूट के ये सब काम करे.

 

आपको बता दें कि राखी सावंत बीजेपी से चुनाव लड़ना चाहती थी और इसके लिए राखी बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह से मुलाकात भी की थी. राखी सावंत बिना किसी आमंत्रण नई दिल्ली में मौजूद बीजेपी मुख्‍यालय पहुंच गईं थी. राखी सावंत ने खुद को बीजेपी की बेटी बताते हुए कहा था कि नरेन्‍द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. लेकिन इन सब बातों का बीजेपी पर कोई असर नहीं हुआ और उन्हें टिकट नहीं मिला.

 

राखी से बेहतर होने के सवाल पर कमाल का कहना है कि वह सरकार से बिना तनख्वाह लिए 24 घंटे लोगों के लिए उपलब्ध होंगे और ईमानदारी से काम करेंगे. वहीं राखी कहती हैं कि वह जनता की सेवा के लिए अपनी जान भी दे सकती हैं और कि भगवान ने चाहा तो वह दो तीन सीट से चुनाव लड़ेंगी और जीत कर भी आएंगी. क्योंकि मुंबई की जनता उनपर जान न्यौछावर करती है.

 

आपको बता दें कि राखी और कमाल खान के अलावा मुंबई नॉर्थ वेस्ट संसदीय सीट से कांग्रेस ने गुरूदास कामत और आम आदमी पार्टी ने मंयक गांधी को टिकट दिया है. वहीं शिवसेना से गंजानंद कीर्तिकर और एमएनएस से महेश मांजेरकर उम्मीदवार हैं. अब ऐसे दिग्गजों के  बीच ये दोनों कलाकार अपनी कितनी जगह बना पाएंगे ये तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल हम इतना ही कह सकते हैं कि आप दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने की जगह लोगों के बीच जाकर खुद को बेहतर साबित करने की कोशिश करें क्योंकि यह टीवी का रिएलिटी शो नहीं बल्कि राजनीति है जहां रिजल्ट जनता के हाथों में है.

 

सुनिए एबीपी न्यूज़ पर क्या कहा है राखी सावंत ने और किस तरह जवाब दे रहे हैं कमाल आर खान.