'राम को ठगने वाले अब मोदी के सहारे शिव को ठगने चले हैं'

'राम को ठगने वाले अब मोदी के सहारे शिव को ठगने चले हैं'

By: | Updated: 27 Mar 2014 10:57 AM
पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोशल साइट फेसबुक के सहारे बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि भगवान राम को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले अब भगवान शिव के पीछे भी लग गए हैं. मुख्यमंत्री ने फेसबुक पर लिखा, "भाजपा बिहार में प्रपंच कर रही है. बिहार की धरती, जहां कई धर्मो की उत्पत्ति हुई, वहां राजनीतिक प्रोपगेंडा के लिए बीजेपी हर-हर महादेव के जप का अपमान कर रही है."

 

उन्होंने लिखा, "भाजपा के बड़े नेता ऊपरी तौर पर तो ऐसे नारे नहीं लगाने की बात कर रहे हैं लेकिन पूरे बिहार में पर्चे भी बांट रहे हैं. भस्मासुर ने भी जब तपस्या की होगी तो हर-हर महादेव के जप का अपमान नहीं किया होगा, परंतु भाजपा तो भस्मासुर से भी दो कदम आगे निकल गई है."

 

उन्होंने आगे लिखा है, "भगवान राम को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले अब भगवान शिव के पीछे भी लग गए हैं. ऐसे लोगों से जब भगवान नहीं बच पाए तो इंसान क्या बचेंगे?"

 

मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिखा है कि ये लोग हवा बनाते हैं कि बिहार को ये देंगे, वो देंगे और शर्त रखते हैं कि मुख्यमंत्री को माफी मांगनी होगी और इसके बाद पूरे बिहार में 'विशेष सहयोग एवं विशेष पैकेज देंगे मोदी' के पर्चे बंटवाते हैं.

 

उन्होंने बिहार के विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने के मुद्दे को लेकर भी लिखा है, "हम बिहारी विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे यह हमारा हक है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी में होगा 90 हजार करोड़ का निवेश, 40 हजार से अधिक नई नौकरियों की संभावनाएं