रायबरेली में मोदी पर प्रियंका गांधी के ताबड़तोड़ हमले

By: | Last Updated: Friday, 25 April 2014 11:10 AM

नई दिल्ली. अपनी मां और कांग्रेस मुखिया सोनिया गांधी के प्रचार के लिए प्रियंका गांधी आज भी रायबरेली में हैं. प्रियंका आज भी सोच कर आई थी कि बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला करेंगी. मोदी के RSVP, गुजरात मॉडल को लेकर निशाना भी साधा और नसीहत भी दी.

 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी ने कांग्रेस और अपने परिवार के खिलाफ नरेंद्र मोदी की जुमलेबाजी का जवाब दिया है. रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘इन दिनों बड़े-बड़े प्रचार हो रहे हैं. आप टीवी पर सुनते ही होंगे. कभी ABCD और RSVP… कभी क से कांव-कांव, ब से बंद भी तो कीजिए… आप किसी प्राथमिक पाठशाला को थोड़ा संबोधित कर रहे हैं. ये देश की जनता है. जनता में विवेक है. जनता की भावना तेरे-मेरे अहंकार से काफी बड़ी होती है.’

 

सोनिया गांधी के चुनाव क्षेत्र रायबरेली में प्रचार के दौरान प्रियंका ने मोदी के ABCD और RSVP जैसे जुमलों का जवाब अपने ही अंदाज़ में दिया.

 

नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में कहते रहे हैं कि ABCD का मतलब है आदर्श घोटाला, बोफोर्स घोटाला, कोयला घोटाला और दामाद. इसी तरह मोदी RSVP का जुमला भी उछालते रहे हैं, जिसका मतलब वे बताते हैं राहुल, सोनिया, वाड्रा और प्रियंका.