राहुल को वाराणसी में रोडशो की इजाजत क्यों?- बीजेपी

By: | Last Updated: Saturday, 10 May 2014 7:21 AM

नई दिल्ली: बीजेपी ने शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को वाराणसी में रोड शो आयोजित करने की अनुमति देने पर निर्वाचन आयोग की आलोचना की है. बीजेपी ने जिला प्रशासन पर दोहरा मानदंड अपनाने का आरोप लगाया है.

 

बीजेपी नेता अरुण जेटली ने कहा, “राहुल गांधी को वाराणसी में रोड शो करने की इजाजत मिल गई और हमारे नेता को रैली करने की इजाजत नहीं दी गई. यह दो तरफा रवैया क्यों अपनाया गया?” गौरतलब है कि दो दिन पहले बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को वाराणसी के बेनियाबाग इलाके में रैली की इजाजत नहीं दी गई थी.

 

जेटली ने बेनियाबाग का उल्लेख करते हुए कहा, “जब मोदी को उसी इलाके में इजाजत नहीं दी गई थी तो फिर राहुल को रोडशो की इजाजत क्यों दी गई?

 

उन्होंने कहा, “सुरक्षा प्रतिबंध सिर्फ भाजपा के लिए है, दूसरों के लिए क्यों नहीं है? यह भारत में चुनावों पर बड़ा धब्बा है. प्रधानममंत्री पद के उम्मीदवार को उस सीट से प्रचार की इजाजत नहीं दी गई जहां से वह चुनाव लड़ रहे हैं.”

 

बीजेपी नेता मिनाक्षी लेखी ने भी कहा राहुल जी 50 रोड शो करें कोई मुद्दा नहीं नहीं है. लेकिन बीजेपी को रोड शो की अनुमति न देना और कांग्रेस को देना यह गलत है.

 

वाराणसी में मोदी को आम आदमी पार्टी (आप) के अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के अजय राय से टक्कर मिल रही है.