राहुल गांधी पर फिर उठे सवाल, कांग्रेस विधायक बोले- राहुल, प्रियंका के अलावा और भी नेता हैं

By: | Last Updated: Saturday, 31 May 2014 7:10 AM
राहुल गांधी पर फिर उठे सवाल, कांग्रेस विधायक बोले- राहुल, प्रियंका के अलावा और भी नेता हैं

नई दिल्ली: चुनाव में हार के बाद लगातार राहुल गांधी को लेकर कांग्रेस पार्टी के अंदर से आवाज उठ रही है. इस बार राजस्थान के सरदार शहर से कांग्रेस के विधायक भंवर लाल शर्मा ने कहा है कि पार्टी पर नेता थोपा नहीं जाना चाहिए बल्कि लोकतांत्रिक तरीके से नेता का चुनाव होना चाहिए.

 

बीएल शर्मा ने कहा, ‘प्रियंका लाओ, राहुल लाओ.. कुछ और भी सोच लो, और भी सीनीयर नेता हैं.’

 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों में यूपीए को मिली करारी हार के बाद राहुल के नेतृत्व के विरोध में आवाजें बुलंद होने लगी है. कुछ ही दिनों पहले राहुल गांधी को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने टी. एच. मुस्तफा ‘जोकर’ बताया था.  इसके बाद केरल के पूर्व मंत्री टी. एच. मुस्तफा को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया.

 

मुस्तफा ने कहा था कि राहुल अगर पद नहीं छोड़ते तो उन्हें हटा दिया जाना चाहिए. मुस्तफा ने कहा था, ‘उन्हें पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्हें पद पर नहीं बने रहना चाहिए. अगर वह स्वेच्छा से इस्तीफा नहीं देते तो उन्हें हटा दिया जाना चाहिए. उन्होंने (चुनाव प्रचार के दौरान) जोकर की तरह काम किया.’

 

टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए राज्य युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डीन कुरियाकोसे ने बैठक में मुद्दे को उठाया और पार्टी से मुस्तफा को निकालने की मांग की थी.