रूठी किस्मत चमकाने के लिए पटना का स्वीमिंग पूल पटवा दिया लालू ने !

By: | Last Updated: Sunday, 9 March 2014 1:29 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव लोकसभा चुनाव की तैयारी पंडितों और ज्योतिषियों की शरण में जाकर कर रहे हैं. दरअसल अपनी पार्टी आरडेजी में बगावत के चलते बेहद घबराए हुए लालू इस बार कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

 

अपनी रूठी किस्मत को मनाने-चमकाने के लिए लालू इस बार वास्तु दोष भी दूर करने में लगे हैं. ऐसे ही किसी वास्तु पंडित की सलाह पर लालू ने अपने पटना वाले बंगले में मौजूद स्वीमिंग पूल को पटवा दिया है. इसी स्वीमिंग पूल में खड़े होकर राबड़ी देवी छठ पर सूरज देवता को अर्घ्य देती थीं.

 

डेली मेल के मुताबिक बंगले के दक्षिणी हिस्से में मौजूद इस खूबसूरत स्वीमिंग पूल को मिट्टी से पूरी तरह भर दिया गया है. वास्तु के किसी तथाकथित जानकार ने लालू को सलाह दी है कि इस स्वीमिंग पूल की मौजूदा स्थिति की वजह से ही राजनीति में उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं और 2014 के चुनाव में अगर उन्हें अपनी किस्मत चमकानी है तो इस स्वीमिंग पूल की जगह बदलनी होगी.

 

बस फिर क्या था, लालू ने झटपट स्वीमिंग पूल को मिट्टी से पटवा दिया. आरजेडी सूत्रों ने बताया कि नया स्वीमिंग पूल जल्दी ही पंडित जी की बताई जगह पर बंगले की उत्तर-पूर्व दिशा में बनवाया जाएगा.

 

इससे पहले 2013 में चारा घोटाला केस में अदालत का फैसला अपने हक में लाने के लिए लालू यादव ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में तांत्रिक विभूति नारायण उर्फ पगला बाबा की शरण ली थी. लालू के तमाम तांत्रिक कर्मकांडों के बावजूद रांची की सीबीआई कोर्ट ने उन्हें चारा घोटाला में दोषी करार दे दिया और उन्हें जेल जाना पड़ा था.

 

लालू फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. लालू के राजनीतिक करियर में शुरुआती दिनों के उनके साथी बताते हैं कि लालू पहले इतने अंधविश्वासी नहीं थे. 1990 की शुरुआत में तो लालू ने नारा दिया था कि सारे धार्मिक ग्रंथ जला डालो. लेकिन 1996 में चारा घोटाले का खुलासा होते ही लालू की अनास्था डगमगा गई और इसे ईश्वरीय कोप मानकर वो पूजा-पाठ और कर्मकांडों में जुट गए.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: रूठी किस्मत चमकाने के लिए पटना का स्वीमिंग पूल पटवा दिया लालू ने !
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017