लॉंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले क्या कर सकते हैं इस वेलेंटाइन डे खास?

By: | Last Updated: Monday, 10 February 2014 9:22 AM

नई दिल्ली: लॉंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले लोगों को इस वेलेंटाइन डे साथ में मनाने के लिए एक सुनहरा मौका है. इस बार 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे शुक्रवार को है. दूर-दराज रह रहे कपल्स के लिए ये खुशी की बात है कि वो वीकेंड का फायदा उठाकर वेलेंटाइन डे को एक साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं.

 

अगर आपको अपने लवर से मिले हुए कई दिन या महीने बीत चुके हैं तो अपनी प्रेमिका या प्रेमी को सरप्राइज देने के लिए भी ये उचित अवसर है. ऐसे कई कपल्स जो लॉंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और जिनके पास साथ वक्त गुजारने के लिेए समय की कमी है वो इस मौके पर साथ होकर एक-दूसरे को भविष्य के लिए प्यारी यादों का तोहफा भी दे सकते हैं. वहीं साथ रह-रहे कपल्स के पास भी इस वेलेन्टाइन डे किसी हॉलीडे डेस्टिनेशन पर जाकर मनाने का भरपूर मौका है.

 

क्या कर सकते हैं खास-

-अपनी प्रेमिका के लिए वेलेंटाइन डे को यादगार बनाना चाहते हैं तो किसी रेस्तरां में एडवांस बुकिंग के साथ डिनर करवाकर स्पेशल फील करा सकते हैं. प्रेमिका को उसकी पसंद की ज्वेलरी भी गिफ्ट कर सकते हैं.

 

-वहीं प्रेमिका भी अपने प्रेमी को परंपरा से अलग, कॉपर का हैंड स्टैम्पड प्यार भरा मैसेज लिखा हुआ ब्रेसलेट गिफ्ट कर उन्हें प्यारा तोहफा दे सकती है.

 

 

लेकिन अगर आप किसी वजह से इस वेलेंटाइन अपने पार्टनर से नहीं मिल पाएं तो घबराने जैसी कोई बात नहीं. अब आप उन्हें दूर रहकर भी इस दिन को स्पेशल बना सकते हैं और एन्जॉय कर सकते हैं.

 

 

आइए जानें चंद नुस्खे:

 

1. सरप्राइज

 

गिफ्ट हर इंसान को पसंद आते हैं और वो भी सरप्राइज गिफ्ट और किसी स्पेशल डे पर फिर तो सोने पर सुहागा. आप अपने प्यार को एक निश्चित अंतराल के दौरान गिफ्ट्स भेज सकते हैं दिन की शुरुआत फ़ूल भेज के फिर चॉकलेट, टॉप और कई अन्य गिफ्ट भेज सकते हैं जो उनको पसंद हों. एक एक करके जब गिफ्ट उन्हें मिलेंगे तो काफ़ी ख़ुशी मिलेगी उन्हें और आपको भी.

 

2. सोशल नेट्वर्किंग साइट

 

सोशल नेट्वर्किंग साइटस के स्काइप और याहू के जरिए आप उनसे सीधे फेस तो फेस बात करके अपने दिन को सुखद बना सकते हैं और एन्जॉय कर सकते हैं.

 

3. कार्ड्स एंड स्क्रैपबुक

 

कार्ड्स एंड स्क्रैपबुक के जरिए आप अपनी यादों को उसमें लिख सकते है जो आपने साथ-साथ प्यार के पल बिताए हैं और इसके साथ ही साथ आप फोटो भी लगा सकते हैं. इससे आपको दुबारा उन पलों को जीने का मौका मिलेगा और आपके प्यार की डोर और मजबूत होगी.

 

 

4. लव लेटर

 

ई-मेल, मेसेज के जरिए आप प्यारा सा प्यार भरा लेटर लिख सकते हैं. इसमें आप ज़िंदगी के उन पलों को लिख कर बता सकते हो जिन्हे आप कभी कह नहीं पाए शायद दिल की बात को और रोमेंटिक तरह से बताने का ये एक कामयाब तरीका है.

 

जिन प्यार के पलों को ख़ुशी के साथ जीएं हैं उसे दूरी आने से खुशियों को कभी कम न होने दें यही पल है, जो ज़िंदगी के हर मोड़ पर याद आएंगे, इन्हें आप और वो मिलकर यादगार बनाएं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: लॉंग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने वाले क्या कर सकते हैं इस वेलेंटाइन डे खास?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017