वाराणसी में 'बदले' की बिजली कटौती ?

वाराणसी में 'बदले' की बिजली कटौती ?

By: | Updated: 25 May 2014 04:21 AM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों के दिन अच्छे नहीं कट रहे हैं. वाराणसी में इन दिनों रोजाना 4 से 8 घंटे की बिजली कटौती हो रही है. बिजली कटौती से परेशान लोग इसे मोदी की जीत के बाद यूपी सरकार की साजिश बता रहे हैं.

 

भीषण गर्मी में यूपी के वाराणसी के लोगों पर इन दिनों क्या कुछ गुजर रही है.वाराणसी में कोई दिन ऐसा नहीं गुजर रहा है. जब बिजली लोगों को रूलाती ना हो. यहां रोजाना 4 से 8 घंटे की बिजली कटौती की जा रही है. कटौती से परेशान लोग इसे यूपी की अखिलेश सरकार की साजिश बता रहे हैं.

 

सिर्फ ये लोग ही अखिलेश सरकार पर उंगली नहीं उठा रहे हैं. रोज की बिजली कटौती से परेशान कुछ कारोबारी तो लालटेन और हाथ वाले पंखे लेकर यूपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं.

 

जनता ने गुस्से का इजहार किया तो बीजेपी ने मुद्दा लपकने में देर नहीं की. बिजली कटौती को लेकर बीजेपी समर्थकों ने भी राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

 

बिजली कटौती पर वाराणसी में राजनीति गर्मा रही है. लेकिन बिजली विभाग के अफसर कह रहे हैं कि लगातार मांग बढ़ने की वजह से उन्हें मजबूरन कटौती करनी पड़ रही है.

 

वाराणसी के लोग ऐसी समस्याओं से पहले भी जूझते रहे हैं. लेकिन लोकसभा चुनाव में मोदी की वाराणसी से जीत के बाद यहां के लोगों ने अच्छे दिन जल्द आने की उम्मीदें पाल रखी हैं.. अब इनकी ये उम्मीदें कब और कैसे पूरी होंगी ये बता पाना फिलहाल मुश्किल है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story UAE के अखबार खलीज टाइम्स का दावा, ‘बाथटब में बेसुध गिरी पड़ी हुई थीं श्रीदेवी’