वाराणसी में 24 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे मोदी

By: | Last Updated: Saturday, 19 April 2014 6:58 AM

नई दिल्ली: चुनाव आयोग का बैन हटने के बाद आज बीजेपी के महासचिव अमित शाह ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करके कहा है कि 24 अप्रैल को बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी बनारस से अपना पर्चा दाखिल करेंगे. शाह का दावा है मोदी का पर्चा दाखिल करते ही बीजेपी और मोदी की हवा सुनामी में बदल जाएगी.

 

साथ ही यूपीए पर निशाना साधते हुए कहा है कि देश अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहा है. कांग्रेस के पास मुद्दों की कमी है और यूपीए सरकार ने देश में कुछ काम नहीं किया है. सबसे करप्ट यूपीए की सरकार है. आजादी के बाद सबसे ज्यादा महंगाई की मार सरकार ने जनता पर झोकी हैं तो वो यूपीए की सरकार है. किसी बात का जवाब सरकार नहीं देती है.

 

अमित शाह ने कहा है कि यूपी के दो चरणों में हो चुके 21 सीटों में बीजेपी को अप्रत्याशित जनसमर्थन का अनुमान आता है और इसमें 18 सीटें बीजेपी जीतने जा रही है. पूरे यूपी के जनता इस बार बीजेपी के साथ एकजूट होकर खड़ी दिखाई पड़ती है.

 

बनारस से कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय पर AK47 का व्यापार करने का आरोप लगाया है. अमित शाह ने कहा – मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि अजय राय पर AK47 राइफल का बिजनेस करने का आरोप है. इसकी जांच होनी चाहिए औऱ यूपीए सरकार को तत्काल इसके जांच की घोषणा करनी चाहिए. क्या कांग्रेस पार्टी के पास मोदी के खिलाफ लड़ने के लिए को ईसाफ छवि का कार्यकर्ता नहीं बचा? यहां पढ़ें- अजय राय पर क्या है आरोप
 

इस चुनावी महापर्व में सबसे दिलचस्प लड़ाई वाराणसी की है जहां बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आमने-सामने हैं. उन्हें चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने अजय राय को मैदान में उतारा है.
 

यहां सुने- बीजेपी नेता अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस करके क्या कहा है