विवाद में घिरे सोमनाथ से छिना जा सकता है कानून विभाग, कुछ ही देर में होगी आप की पीएसी की बैठक होगी

By: | Last Updated: Thursday, 23 January 2014 7:41 AM

नई दिल्ली. विवादों से घिरे दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती से कानून विभाग छीना जा सकता है . आप की पीएसी की बैठक इसी मुद्दे पर बैठक होने जा रही है. खिड़की एक्सटेंशन में छापेमारी को लेकर सोमनाथ भारती पर इस्तीफे का दबाव बना हुआ है.

 

सोमनाथ भारती पर चल रहे विवाद के बीच दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मिले. शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया समेत दिल्ली सरकार के मंत्री भी साथ में थे. उधर इनके बाद कांग्रेस के नेता भी उपराज्यपाल से मिले.

 

दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि हमने ब्यक्तिगत चाल चलन पर समर्थन नहीं दिया है. हमने 18 मुद्दों पर समर्थन नहीं दिया है. यदि इन मुद्दों पर सरकार कदम नहीं उठाती है तो समर्थन वापसी पर विचार किया जाएगा. हमारी मांग सिर्फ इतनी है कि पुलिस भारती पर कानून के मुताबिक कार्रवाई हो.

 

आपको बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग से केजरीवाल की मुलाकात में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह भी मौजूद रहे.

 

छापा मारने के विवाद में दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. महिला आयोग फिर  भारती को नोटिस भेजेगा.

 

उधर सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ ही राजनीतिक सरगर्मी भी सोमनाथ खिलाफ तेज हो गई है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली अपनी पार्टी के विधायकों के साथ आज उपराज्यपाल से मिले.

 

दिल्ली में कांग्रेस के सभी आठों विधायक राजभवन पहुंचे हैं. कानून मंत्री सोमनाथ भारती से इस्तीफे की मांग को लेकर कांग्रेस के विधायक उपराज्यपाल से मिलने पहुंचे.

 

गौरतलब है कि मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन में जिन विदेशी महिलाओं ने बदसलूकी की शिकायत की थी उनमें से एक महिला ने सोमनाथ भारती को पहचाने का दावा किया है. इसी के बाद से महिला आयोग और महिला संगठन सोमनाथ भारती से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

 

दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती की छापेमारी को लेकर जो केस दर्ज हुआ है उसकी जांच महरौली पुलिस कर रही है . पीड़ित महिला ने जो बयान दिया है उसमें उसने सोमनाथ को पहचानने का दावा किया है . इसके बाद महिला आयोग और महिला संगठनों ने दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती से इस्तीफा मांगा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: विवाद में घिरे सोमनाथ से छिना जा सकता है कानून विभाग, कुछ ही देर में होगी आप की पीएसी की बैठक होगी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ?????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017