शपथ ग्रहण समारोह की सारे जहां में रही धूम...पर मोदी की पत्नी करती रह गयीं न्योते का इंतज़ार!

शपथ ग्रहण समारोह की सारे जहां में रही धूम...पर मोदी की पत्नी करती रह गयीं न्योते का इंतज़ार!

By: | Updated: 25 May 2014 08:55 AM

नई दिल्ली: बीजेपी के नेता नरेंद्र मोदी सोमवार की शाम 6 बजे भारत के 14वें प्रधानमंत्री के पद और गोपनीयता की शपथ ले ली. ये समारोह अपने आपमें कई मायनों में अहम और अलग रहा.

 

आज़ाद भारत के इतिहास में ये तीसरी बार हुआ जब प्रधानमंत्री का शपथग्रहण समारोह राष्ट्रपति के प्रांगण यानी फोरकोर्ट में हुआ. इससे पहले सिर्फ चंद्रशेखर और अटल बिहारी वाजयेपी का शपथ ग्रहण समारोह राष्ट्रपति के इस प्रांगण में हुआ था.

 

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह की खास बात यह रही कि इसमें 3000 से ज्यादा खास और आम लोगों को न्योते भेजे गए थे, शायद किसी भी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में इतने लोग नहीं आए हैं.

 

शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूरी तैयारियां की गइ थी, राष्ट्रपति भवन के आसपास गणतंत्र दिवस जैसी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. लेकिन इन सब के बीच एक महिला इस समारोह का हिस्सा बनने का इंतज़ार करती रह गई, लेकिन उन्हें न्योता तक नहीं भेजा गया.

 

वह महिला कोई और नहीं...नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन हैं. मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने ईटीवी और टीवी9 से बातचीत में कहा कि अगर उन्हें शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता मिलता है तो वह जरूर जाएंगी.

 

खास बात यह है कि मोदी की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होने के लिए उनके प्रस्तावकों तक को भी न्योते भेजे गए हैं, लेकिन जशोदाबेन को अभी भी न्योते का इंतज़ार है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य