शिवराज की मंत्री पर पैसे बांटने का आरोप, कांग्रेस ने तस्वीरें जारी की

By: | Last Updated: Monday, 25 November 2013 9:54 PM
शिवराज की मंत्री पर पैसे बांटने का आरोप, कांग्रेस ने तस्वीरें जारी की

 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंत्री रंजना बघेल बघेल पर कांग्रेस ने पैसे बांटने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस ने सिर्फ दावा ही नहीं किया है बल्कि तस्वीरें भी जारी की है.

ऊपर दिए गए तस्वीरे में साफतौर पर देखा जा सकता है कि रंजना बघेल के हाथ में पैसे है.

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मध्यप्रदेश में कल मतदान के दिन रंजना बघेल ने वोटरों को पैसे दिए. पुलिस ने मध्य प्रदेश की मंत्री रंजना बघेल के खिलाफ पुलिस ने मतदाताओं को पैसे बांटने का केस दर्ज कर लिया है.

सोमवार को मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर एक चरण में चुनाव कराया गया. इस चुनाव में 2,586 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं.  चंबल इलाके में छिटपुट हिंसा और कई स्थानों पर मतदान बहिष्कार के बावजूद 70 फीसदी से अधिक मतदान हुआ. कई इलाकों में देर शाम तक बिजली की रोशनी में भी मतदान का क्रम जारी रहा, इसके चलते मतदान का प्रतिशत और बढ़ने की संभावना बनी हुई है.

राज्य में मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है. भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान इस बार दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ रहे हैं.

एक उनकी परंपरागत सीट बुधनी है तो दूसरी ओर उनके पुराने संसदीय क्षेत्र विदिशा से है. इसके अलावा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री बाबूलाल गौर भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र से किस्मत आजमा रहे हैं.

इसके अलावा भाजपा ने इस बार इंदौर के महू से मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, विदिशा के सिरोंज से मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा, सागर जिले के रहली क्षेत्र से गोपाल भार्गव, ग्वालियर के भितरवार से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे अनूप मिश्रा दतिया से सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा,जयंत मलैय केा दमोह, यशोधराराजे सिंधिया को शिवपुरी से उम्मीदवार बनाया है.

वहीं कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचैरी को भोजपुर, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को सीधी जिले के चुरहट, पूर्व विधानसभाध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी को रीवा के सिरमौर, पूर्व मंत्री के पी सिंह को शिवपुरी जिले के पिछोर, यादवेंद्र सिंह को टीकमगढ़, विक्रम सिंह नाती राजा को राजनगर, पूर्व मंत्री मुकेश नायक को पवई, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को पुत्र जयवर्धन सिंह राघौगढ़ से उम्मीदवार बनाया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: शिवराज की मंत्री पर पैसे बांटने का आरोप, कांग्रेस ने तस्वीरें जारी की
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017