श्री श्री रविंशंकर का केजरीवाल पर हमला, कहा- केजरीवाल ने देश को विकल्पहीन छोड़ा

By: | Last Updated: Friday, 4 April 2014 5:57 AM
श्री श्री रविंशंकर का केजरीवाल पर हमला, कहा- केजरीवाल ने देश को विकल्पहीन छोड़ा

नई दिल्ली:  धार्मिक गुरु श्री श्री रविंशंकर ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल ने देश को को विकल्पहीन छोड़ दिया है.

 

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स में लिखे एक विश्लेषण में रविशंकर के अनुसार अगर आप सरकार भ्रष्टाचार पर सकारात्मिक कदम उठाने की वजह से गिरी, तो यह ईमानदारी पर सबसे खरी उतरी है. लेकिन पार्टी ने देश पर सत्ता के इरादे से दिल्ली की सरकार से इस्तीफा देने का फैसला गलत सलाह पर लिया.ऐसा करके केजरीवाल ने दिखाया कि वह भी देश के दूसरे राजनेताओं से अलग नहीं है. केजरीवाल का छिपा एजेंडा और महत्वाकांक्षाएं सबके सामने जाहिर हो गईं.

 

हाल में की गई उनकी हरकतों से ऐसा लगता है कि वह अपने कट्टर समर्थकों के बीच भी अपनी छवि बिगाड़ चुके हैं. वह देश को एक विकल्प देने आए थे लेकिन उन्होंने देश को विकल्पहीन छोड़ दिया है .

 

श्री श्री रविशंकर की इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने टविटर पर लिखा है कि, ”वह उनका बहुत सम्मान करते हैं लेकिन उनके खिलाफ लिखी गई इन नकारात्मक बातों से उन्हें बहुत चोट पहुंची है. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि एक दिन मैं आपको अपनी बात समझा सकूंगा कि मेरा कोई स्वार्थ नहीं है. मैं सिर्फ देश के लिए काम कर रहा हूं.”

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017