सत्ता की हनक: मेरठ में समाजवादी पार्टी विधायक की साइकिल रैली में जमकर हुई हवाई फायरिंग

By: | Last Updated: Tuesday, 4 February 2014 10:01 AM
सत्ता की हनक: मेरठ में समाजवादी पार्टी विधायक की साइकिल रैली में जमकर हुई हवाई फायरिंग

मेरठ. समाजवादी पार्टी के नेताओं की कैसी धौंस चल रही है, इसकी एक तस्वीर सामने आई है. इन दिनों यूपी में  समाजवादी पार्टी हर जिले में साइकिल यात्रा निकाल रही है.

 

मेरठ की सिवालखास विधानसभा सीट से एसपी विधायक गुलाम मोहम्मद ने कल 3 फरवरी साइकिल रैली निकाली. रैली में जमकर फायरिंग की गई. इस यात्रा का मकसद तो था जनता के बीच में पार्टी की नीतियों को पहुंचाना लेकिन फायरिंग से न जाने क्या संदेश देने की कोशिश की गई?

 

 

एक तरफ सपा विधायक लोगों को पार्टी की नीतियों को बतला रहे थे तो दूसरी और सपा कार्यकर्त्ता अपनी बंदूकों से तड़ातड़ फाइरिंग कर रहे थे ये कोई नहीं समझ पा रहा था कि समाजवादी पार्टी इस तरह की हरकत से लोगों को क्या सन्देश देना चाह रही है शायद इसे ही सत्ता की हनक कहते हैं.

 

मेरठ में एसपी विधायक और बागपत से लोकसभा प्रत्याशी गुलाम मोहम्मद की साइकिल यात्रा कुछ अलग ही सन्देश जनता तक पंहुचा रही है मेरठ की सिवालखास विधानसभा सीट से सपा विधायक गुलाम मोहम्मद ने सोमवार यानि 3 फरवरी को कुछ गांवों में साइकिल रैली निकाली जिसमे सपाइयों ने जम कर फायरिंग की.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: सत्ता की हनक: मेरठ में समाजवादी पार्टी विधायक की साइकिल रैली में जमकर हुई हवाई फायरिंग
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017