सपा ने मप्र, असम, आंध्र के उम्मीदवार घोषित किए

By: | Last Updated: Monday, 10 March 2014 11:31 AM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश, असम और आंध्र प्रदेश की विभिन्न संसदीय सीटों पर अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की.

 

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं महासचिव राम गोपाल यादव ने रविवार देर रात इसकी आधिकारिक जानकारी दी. सपा ने मध्य प्रदेश की भिंड सीट से अनीता चौधरी, रीवा से राजमणि पटेल, शहडोल से योगेश कुमार, विदिशा से मनोज कुमार यादव, भोपाल से शीवा मलिक और खजुराहो से सिद्घार्थ कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया है.

 

असम की करीगंज सीट से सुमिता सहरी, सिल्चर से अनवर हुसैन लश्कर, धुबरी से रसूल हक, बरपेटा से अब्दुल अवल, जोराहाट से गुनीन बासुमैत्री और मंगलदोई से रातुल कुमार चौधरी को उम्मीदवार घोषित किया गया है.

 

आंध्र प्रदेश की तिरुपति सीट से पनाकबा कृष्णा, मछलीपट्टनम से वेद व्यास बुरगड्डा, वारंगल से डी. परमेश, आरक्कू से कोंडल राव और नरसापुरम से के. नागेश्वर राव उम्मीदवार बनाए गए हैं.

 

पार्टी ने आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भी नौ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है.

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: सपा ने मप्र, असम, आंध्र के उम्मीदवार घोषित किए
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017