साबरमती को बदला, गंगा को बदलेंगे: मोदी

By: | Last Updated: Thursday, 8 May 2014 11:03 AM

वाराणसी. रोहनिया की रैली में बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कहा कि साबरमती को जैसे बदला हूं वैसे ही गंगा को बदल दूंगा. गंगा मैली कैसे हो सकती है. मेरा एजेंडा सिर्फ विकास है. देश का पूर्वी क्षेत्र कमजोर है. पश्चिम की तरह यहां भी विकास हो.

 

मोदी ने कहा कि मैं यहां स्थिति बदलने आया हूं. काशी, पटना और रांची भी ताकतवर बनें. सोनेलाल जी के सपनों को पूरा करूंगा. पूर्वांचल, बिहार, उड़ीसा और बंगाल कमजोर स्थिति में है. वाराणसी का गौरव वापस लाना है.

 

मोदी ने चुनाव आयोग पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया. मोदी ने कहा कि दिल्ली में बैठे शंहशाहों के इशारे पर उनको परेशान किया जा रहा है. उन्हें काशी में रैली करने से रोका गया.

वाराणसी को ज्ञान और विज्ञान की भूमि बनाना चाहता हूं. बुनकरों को आधुनिक बनाने का मोदी ने वादा किया है. एक साल में आधुनिक बनाने का वादा किया .

 

टूरिज्म उद्योग आजकल सबसे अधिक बढ़ रहा है. टूरिज्म का 40 फीसदी से विकास हो रहा है.  काशी को देखने दुनिया से लोग आ सकते हैं.  मैंने गुजरात में टूरिज्म बढ़ाया है.

 

मैंने तो बालू से पैसे कमा कर दिखाए हैं. विकास के सिवाए मेरा कोई एजेंडा नहीं है.

वाराणसी में चुनाव आयोग के खिलाफ बीजेपी का धरना-प्रदर्शन खत्म

 

मोदी को आज शाम गंगा आरती में हिस्सा लेना था मोदी ने गंगा आरती में शामिल न हो पाने को लेकर मां गंगा से माफी मांगी है.

वाराणसी: रोहनिया में मोदी की रैली आज, आरती नहीं कर पाने के लिए मां गंगा से मांगी माफी 

मोदी ने ट्वीट किया है-

वाराणसी जाने से पहले नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके पार्टी के कार्यकर्ताओं से शांति बनाये रखने की अपील की है. मोदी को वाराणसी में गंगा आरती और बेनियाबाग इलाके में सभा की इजाजत प्रशासन ने नहीं दी है .

My profound apologies to Ganga Maa for not being able to perform Aarti today. Wish these people know that a Mother’s love is above politics.

— Narendra Modi (@narendramodi) May 8, 2014

I appeal to my Karyakarta sisters & brothers to maintain peace & ensure that people do not face any difficulty.

— Narendra Modi (@narendramodi) May 8, 2014

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: साबरमती को बदला, गंगा को बदलेंगे: मोदी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017