हम पर असली हमले चुनाव बाद होंगे : केजरीवाल

हम पर असली हमले चुनाव बाद होंगे : केजरीवाल

By: | Updated: 14 Apr 2014 01:46 PM
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को सीधे-सीधे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी पर "असली हमले" लोकसभा चुनाव बाद होने की संभावना है. अरविंद केजरीवाल ने आप के सदस्य दिलीप पांडे और चंचल शर्मा द्वारा लिखे गए उपन्यास का लोकार्पण करने के बाद कहा कि अब तक उन पर और उनके कुछ सहयोगियों पर "थप्पड़, घूंसों और अंडों" से हमला किया गया.

 

केजरीवाल ने कहा, "मुझे लगता है कि चुनाव तक ऐसी कोई बड़ी घटना नहीं होगी, क्योंकि इसका असर उन पर ही उल्टा पड़ेगा."

 

केजरीवाल ने आगे कहा, "असली हमले तो चुनाव बाद शुरू होंगे. वे हमें चुनाव के बाद छोड़ेंगे नहीं."

 

वाराणसी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला कर चुके केजरीवाल ने परोक्ष रूप से भाजपा पर निशाना साधा.

 

केजरीवाल ने लोकार्पण के अवसर पर अपने भाषण में कहा कि उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन के तहत बनाई गई एक वीडियो क्लिप देखी, जिसमें भाजपा के एक नेता कह रहे हैं कि "इस अभियान को जारी रखने के लिए हमारे अपने लोगों को मरना होगा."

 

केजरीवाल ने पहले भूलवश वीडियो में देखे गए व्यक्ति को विश्व हिंदू परिषद का नेता अशोक सिंघल बता दिया, लेकिन जल्द ही उन्होंने भूलसुधार करते हुए साक्षी महाराज का नाम लिया.

 

केजरीवाल ने कहा, "सत्ता में आने के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं. हम जिस तरह की ताकतों के खिलाफ लड़ रहे हैं, उनसे सिर्फ रुपये की ताकत से नहीं लड़ा जा सकता."

 

केजरीवाल ने कहा, "हमें सिर्फ सच्चाई की राह पर चलने की जरूरत है..जैसा कि हमने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राज्य सभा चुनाव: बंगाल से जया बच्चन का नाम अभी फाइनल नहीं?