हर हर मोदी पर दिग्विजय का दावा, 'शंकराचार्य ने बचाया हिंदुओं का सम्मान'

By: | Last Updated: Monday, 24 March 2014 2:52 AM

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि हर हर मोदी का नारा वापस लेने से हिंदुओं का सम्मान बच गया.

 

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि हर हर मोदी का नारा शंकराचार्य की डांट के बाद वापस लिया गया. यह नारा वापस लेने से महाराज ने हिंदुओं का सम्मान बचा लिया.

 

Shankaracharyaji ki phatkar ke baad BJP ne HAR HAR MODI ka naara vapas liya Maharaj JI ne Hinduon ka Samman rakha.HAR MAHADEV HAR HAR GANGE

— digvijaya singh (@digvijaya_28) March 24, 2014

 

गौरतलब है कि रविवार को हर हर मोदी नारे को लेकर उस समय विवाद खड़ा हो गया था जब द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से बात की थी और हर हर मोदी नारे को भगवान का अपमान बताया था. मोहन भागवत ने भी हर हर मोदी नारे के खिलाफ थे.

 

इसके बाद मोदी ने ट्वीट करके अपने समर्थकों से अपील की थी कि कुछ उत्साही समर्थक हर हर मोदी का नारा लगा रहे हैं, मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन मेरी उनसे प्रार्थना है कि वे भविष्य में इस नारे का उपयोग न करें.

 

Some enthusiastic supporters are using slogan “Har Har Modi…” I respect their enthusiasm but request not to use this slogan in the future

.— Narendra Modi (@narendramodi) March 23, 2014

 

कुरुक्षेत्र में तब्दील हो चुकी काशी में हर कोई मुद्दे की ताक में है, और ऐसे में भाजपा ने अपने विरोधियों को बैठे-बिठाए मुद्दा दे दिया है.