हादसा या साजिश : गोपीनाथ मुंडे की गाड़ी को किसने टक्कर मारी?

By: | Last Updated: Tuesday, 3 June 2014 11:45 AM
हादसा या साजिश : गोपीनाथ मुंडे की गाड़ी को किसने टक्कर मारी?

नई दिल्ली. केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे का सड़क हादसे में निधन हो गया. मुंडे की कार की टक्कर इंडिका कार से हुई. दिल्ली पुलिस का दावा है कि इंडिका कार के ड्राइवर गुरविंदर ने मुंडे की कार को टक्कर मारी. पुलिस सिर्फ हादसा मानने को तैयार नहीं है लेकिन कोर्ट ने गुरविंदर को जमानत दे दी. पुलिस ने कोर्ट से कहा कि आईबी और स्पेशल सेल की टीम इस बात की तहकीकात करेगी कि इसमें कोई साजिश तो नहीं थी.

 

इंडिका कार से हुई टक्कर ने देश के ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे की जान ले ली . हादसे के वक्त इंडिका का मालिक गुरविंदर ही कार चला रहा था . टक्कर लगने के बाद कार में गिरने के बाद मुंडे ने अपने सहयोगी से पानी मांगकर पिया और अस्पताल चलने के लिए कहा.

 

ड्राइवर की 30 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई है. पुलिस सूत्रों की माने तो गुरविंदर ने बताया है कि उसने ही सुबह  6 बजकर 26 मिनट पर पीसीआर को फोन किया था और घटना की जानकारी देते हुए कहा था कि उसकी गाड़ी को लाल बत्ती वाली गाड़ी ने टक्कर मारी है. गुरविंदर ने पीसीआर को कार का नंबर भी बताया था.

 

सड़क हादसे में ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ नाथ मुंडे का निधन ( यहां पढ़ें कहां और क्यों जा रहे थे मुंडे, कैसे हुआ हादसा)

 

6 बजकर 38 मिनट पर पीसीआर वैन जब घटनास्थल पर पहुंची तो गुरविंदर रेसकोर्स रोड के पास सफदरजंग रेडलाइट पर खड़ा था. करीब सवा सात बजे पुलिस को पता चला कि गोपीनाथ मुंडे एम्स में एडमिट हैं और उनकी गाड़ी का नंबर वही है जो गुरविंदर ने बताया था. गुरविंदर दिल्ली के महरौली का रहने वाला है.

 

 

गुरविंदर सिंह होटल इम्पीरियल के लिए काम करता है. हालांकि होटल इम्पीरियल का कहना है कि गुरविंदर से उसका कोई लेनादेना नहीं है .

 

 

कोई खून का धब्बा मुंडे की कार में नहीं मिला. कार में हिंदुस्तान, हिंदुस्तान टाइम्स और दैनिक जागरण अखबार पीछे की सीट पर पड़ा था. कार के बाईं तरफ टक्कर लगी जहां वह बैठे थे.

 

सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में लीवर में चोट, आंतरिक रक्तस्त्राव, रीढ़ की हड्डी टूटी. नाक में हल्की चोट के निशान मिला है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: हादसा या साजिश : गोपीनाथ मुंडे की गाड़ी को किसने टक्कर मारी?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ??????? ????? ele2014
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017