हेमामालिनी के नाम पर खुशियां मनाने वाले कार्यकताओं के खिलाफ केस दर्ज

By: | Last Updated: Thursday, 20 March 2014 11:18 AM

मथुरा: मथुरा सीट से लोकसभा के लिये होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से विख्यात अभिनेत्री तथा राज्यसभा सदस्य हेमामालिनी का नाम घोषित होते ही यहां के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा बिना अनुमति प्राप्त किए एक जगह एकत्रित होने तथा नारेबाजी करने पर जिला प्रशासन द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है .

 

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि नगर में निषेधाज्ञा लागू होने के बाद भी भीड़ एकत्र करने एवं नारेबाजी आदि करने के आरोप में उनके खिलाफ जनप्रतिनिधित्व कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विशाल चौहान ने आज यहां बताया कि बीती रात मांट कस्बे में भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा निषेधाज्ञा तोड़ने के कारण उनके खिलाफ कार्यवाही की गई है. जिनमें तीन को नामजद किया गया है.

 

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार मथुरा शहर के होलीगेट पर भी भाजपा के कुछ अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी एवं नारेबाजी करने की शिकायत मिली है. इस शिकायत के बाद यदि यह आरोप सही पाया जाता है तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

 

चौहान ने बताया कि प्रदेश में चल रहे विधान परिषद द्विवाषिर्क निर्वाचन में भी एक प्रत्याशी के खिलाफ जनप्रतिनिधित्व कानून के तहत कार्यवाही की गई है.

 

उन्होंने बताया कि फरह थाना पुलिस ने गाड़ियों की चैकिंग के दौरान दिल्ली-आगरा राजमार्ग से गुजरती एक कार को पकड़ा है जिसमें विधान परिषद के लिये निर्दलीय प्रत्याशी रामपाल यादव के समर्थक उनकी प्रचार सामग्री लेकर जा रहे थे .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: हेमामालिनी के नाम पर खुशियां मनाने वाले कार्यकताओं के खिलाफ केस दर्ज
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ele2014
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017