नक्सलियों ने घात लगा किया हमला, असिस्‍टेंट कमांडर शहीद

By: | Last Updated: Saturday, 22 August 2015 4:06 AM
1 STF officer killed in an ambush laid by naxals in Darba

फ़ाइल

रायपुर: बस्तर जिले के दरभा इलाके के पास हुए नक्सली हमले में एक एसटीएफ अधिकारी शहीद हो गया जबकि दो बुरी तरह घायल हो गए. शुक्रवार देर रात टोटापारा में नक्‍सलियों ने घात लगा कर हमला किया.

 

झीरम से आ रहे एसटीएफ जवानों पर नक्सलियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इसमें एसटीएफ के असिस्‍टेंट प्‍लाटून कमांडर कृष्‍ण प्रताप सिंह शहीद  गए.

 

घटना में दो जवान भी घायल हो गए जिन्‍हें इलाज के लिए जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. नक्‍सलियों ने घटनास्‍थल के आस-पास आईईडी भी लगाए थे और यहां से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 33 पर भी कई जगह गड्ढे कर दिए.

 

जानकारी के मुताबिक झीरम से निकले एसटीएफ जवानों का दल पेट्रलिंग के लिए निकला था. इसी दौरान बड़ी संख्‍या में इकट्ठे हुए नक्‍सलियों ने दरभा के पास टोटापारा में पेड़ रास्‍ते में गिराकर उनका रास्‍ता रोक दिया.

 

जैसे ही एसटीएफ का दल वहां पहुंचा, नक्‍सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके जवानों ने भी डटकर मुकाबला किया और जवाबी फायरिंग की, जो शनिवार अल-सुबह तक जारी रही.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 1 STF officer killed in an ambush laid by naxals in Darba
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017