... जब 100 करोड़ में भी नहीं मिला राज्यसभा का टिकट

By: | Last Updated: Wednesday, 5 November 2014 8:06 AM
100 Crore Rupee for Rajyasabha Ticket_

बहुजान समाज पार्टी प्रमुख मायावती

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती ने पार्टी छोड़ कर गये पूर्व राज्यसभा सदस्य अखिलेश दास पर आज आरोप लगाया कि उन्होंने फिर से उच्च सदन का सदस्य बनाए जाने के लिए 100 करोड़ रूपये देने की पेशकश की थी.

 

मायावती ने कहा कि राज्यसभा का दोबारा सदस्य बनाए जाने के इच्छुक अखिलेश दास ने उनसे दिल्ली में बात की थी और कहा था कि वह जितना चाहें धन ले लें.

 

बसपा प्रमुख के अनुसार, दास ने यह भी कहा कि वह पचास करोड़ रूपये या 100 करोड़ रूपये तक देने को तैयार हैं लेकिन ‘‘मैंने कहा कि 200 करोड़ रूपये देने पर भी मैं उन्हें राज्यसभा के लिए दोबारा प्रत्याशी नहीं बनाउंगी.’’

 

उन्होंने कटाक्ष किया, ‘‘अखिदेश दास का दु:ख हम समझ सकते हैं. ’’

 

मायावती ने कहा कि हमें किसी एक व्यक्ति का आर्थिक सहयोग नहीं चाहिए. बसपा धन्नासेठों की पार्टी नहीं है. हमने गरीब और मजलूमों के थोड़े थोड़े धन से आंदोलन को आगे बढाया है.

 

उन्होंने कहा कि हाल ही में संपन्न दो राज्यों के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों के गरीब और मजलूम लोगों ने छोटी छोटी धनराशि से पार्टी की मदद की.

 

मायावती ने कहा कि पार्टी केवल उसी व्यक्ति को टिकट देगी, जो बसपा के आंदोलन को आगे बढ़ाये, जमीन से जुडा हो और जिसमें बसपा के पक्ष में जनाधार लाने की सामथ्र्य हो.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 100 Crore Rupee for Rajyasabha Ticket_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017