एबीपी न्यूज़ पर अभी तक की बड़ी खबरें | 17 april news in hindi on abp news

एबीपी न्यूज़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

एबीपी न्यूज़ पर पढ़ें देश और दुनिया की हर खबर, पाएं खेल और मनोरंजन का हर अपडेट. क्राइम और उत्तर प्रदेश की हर खबर के लिए पढ़ें एबीपी न्यूज़.

By: | Updated: 17 Apr 2018 08:43 AM
17 april news in hindi on abp news
देश के चार राज्यों में अचानक कैश संकट पैदा हो गया है. बिहार, गुजरात, एमपी और यूपी के कई शहरों में एटीएम खाली होने की शिकायत मिल रही है. लोगों को पैसे मिल नहीं पा रहे हैं. परेशान लोग एटीएम के चक्कर लगा रहे हैं. लोगों को एक बार फिर से नोटबंदी के समय का मुश्किल वक्त याद आ रहा है. दो साल पहले नवंबर में नोटबंदी हुई थी और आज डेढ़ साल बाद देश के तीन राज्यों में वैसे ही हालात बन गए हैं. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.

तीन देशों की यात्रा पर निकले मोदी स्वीडन पहुंच गए हैं. देर रात पीएम मोदी का विमान स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम पहुंचा. यहां स्वीडिश प्रधानमंत्री स्टेफान लोफवेन ने प्रोटोकॉल तोड़कर पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पहला स्वीडन दौरा है. बता दें कि तीस साल में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की पहली स्वीडन यात्रा है. एयरपोर्ट पर मौजूद भारतीय समुदाय के लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाकर उनका स्वागत किया. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.

कठुआ, सूरत, रोहतक के बाद अब यूपी के एटा में मासूम बच्ची से दरिंदगी की गई है. एटा में आठ साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई. बच्ची एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी. आरोप है कि सोनू नाम का लड़का बच्ची को एक निर्माणाधीन मकान में ले गया और दरिंदगी की. जानकारी के मुताबिक घटना रात करीब 1.30 बजे की है. सभी लोग शादी की रस्मों में व्यस्त थे और तेज संगीत भी बच रहा था. सोनू ने इसी का फायदा उठाया. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.

विश्व हिंदू परिषद से अलग होने के बाद प्रवीण तोगड़िया आज से अपना अनिश्चितकालीन अनशन शुरु करने जा रहा है. तोगड़िया यह अनशन गोवंश की हत्या पर प्रतिबंध, धारा 370 हटाने और अयोध्या में राम मंदिर बनाने समेत कई मुद्दों पर कर रहे हैं. तोगड़िया पहले अहमदाबाद के जीएमडीसी ग्राउंड पर अनशन करने वाले थे अब वे पालडी इलाके में वणीकर भवन में अनशन करेंगे. जीएमडीसी ग्राउंड में अनशन की इजाजत ना मिलने के बाद यह फैसला लिया गया. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.

नितीश राणा के अर्धशतक और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रन से करारी शिकस्त देकर आईपीएल-11 में फिर से जीत की राह पकड़ी. राणा ने आठवें ओवर में क्रीज पर कदम रखने के बाद एक छोर संभाले रखा तथा 35 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली. रसेल ने केवल 12 गेंदों पर 41 रन बनाये जिनमें छह छक्के शामिल हैं. इनमें से 40 रन उन्होंने मोहम्मद शमी की नौ गेंदों पर बनाये. पूरी खबर के लिए क्लिक करें.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 17 april news in hindi on abp news
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज, जानें विपक्ष का अगला कदम क्या हो सकता है?