उत्तर प्रदेश में 18 रेलगाड़ियां 45 दिनों के लिए रद्द

By: | Last Updated: Friday, 28 November 2014 6:19 AM

लखनऊ: भारतीय रेल ने ठंड बढ़ने के साथ होने वाले घने कोहरे के मद्देनजर उत्तर प्रदेश से चलने वाली 15 रेलगाड़ियां रद्द कर दी है. रेलगाड़ियां 31 दिसंबर से 15 फरवरी के बीच निरस्त रहेंगी. एक अधिकारी ने बताया कि जिन रेलगाड़ियों को रद्द किया गया है, उनमें जनता एक्सप्रेस, इलाहाबाद-हरिद्वार एक्सप्रेस, कुंभ एक्सप्रेस, लखनऊ-बरौनी एक्सप्रेस, बरौनी मेल, दिल्ली-सियालदह एक्सप्रेस और राजधानी एक्सप्रेस शामिल हैं.

 

अधिकारी ने माना ने कि रेलगाड़ियां रद्द होने से यात्रियों को परेशानी होगी, लेकिन उन्होंने कहा कि खराब मौसम के कारण वे असहाय हैं. एक अधिकारी ने बताया, “हम यात्रियों के जीवन और सुरक्षा के लिए खतरा मोल नहीं ले सकते और न ही उन्हें रेलगाड़ियों के परिचालन में होने वाली अंतहीन देरी का भाजक बना सकते हैं.”

 

अधिकारी ने बताया कि शहर की सीमाओं पर घने कोहरे के कारण 12 से ज्यादा रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं. उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में मौसम और खराब होगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 18 trains in up has been cancelled for 45 days
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: cancel Indian Railway train
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017