Twitter पर छाया गुजरात चुनाव का खुमार, जारी की स्पेशल इमोजी | 20 percent rise in Gujarat Polls related posts on Twitter

Twitter पर छाया गुजरात चुनाव का खुमार, जारी की स्पेशल इमोजी

ट्विटर ने 2017 गुजरात चुनाव के दौरान नए फीचर की शुरुआत की भी घोषणा की है. इनमें अभियान के दौरान रीयल-टाइम अपडेट, प्रमुख चुनाव मुद्दों पर मतदाताओं को नेताओं से जोड़ना और चुनाव के लिए एक स्पेशल इमोजी शामिल है.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:56 PM
20 percent  rise in Gujarat Polls related posts on Twitter

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है. इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है. ट्विटर पर पिछले एक महीने में गुजरात चुनाव से संबंधित पोस्ट में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. ट्विटर ने बुधवार को यह जानकारी दी. ट्विटर ने 2017 गुजरात चुनाव के दौरान नए फीचर की शुरुआत की भी घोषणा की है. इनमें अभियान के दौरान रीयल-टाइम अपडेट, प्रमुख चुनाव मुद्दों पर मतदाताओं को नेताओं से जोड़ना और चुनाव के लिए एक स्पेशल इमोजी शामिल है.





यह इमोजी 22 दिसंबर तक मौजूद रहेगा. इमोजी को गुजरात इलेक्शन 2017, गुजरात इलेक्शन, बैटल फॉर गुजरात या इलेक्शन कारवां जैसे हैशटैग का इस्तेमाल करके एक्टिवेट किया जा सकता है.


ट्विटर इंडिया की हेड-पब्लिक, पॉलिसी एंड गवर्नमेंट, महिमा कौल ने एक बयान में कहा, "लोग राज्य में होने वाले चनाव के लिए तैयार हैं, इसलिए ट्विटर ने दुनिया भर में गुजरातियों और भारतीय प्रवासियों के बीच समयोचित बातचीत को सशक्त किया है."


कौल ने कहा, "हम यूजर्स को ट्विटर पर एक साझा और वैश्विक माहौल में बातचीत करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 20 percent rise in Gujarat Polls related posts on Twitter
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री