2015 IAS toppers Tina Dabi and Athar Aamir-ul-Shafi Khan tie the knot in Pahalgam | गोल्डन शेरवानी और लाल-फिरोजी जोड़े में अतहर आमिर की हुईं टीना, कश्मीर की वादियों में रचाई शादी

लाल-फिरोजी जोड़े में अतहर आमिर की हुईं टीना टाबी, कश्मीर की वादियों में रचाई शादी

अपने शादी के दौरान गोल्डन शेरवानी में अतहर आमिर दूल्हा बने हुई थे वहीं टीना लाल और फिरोजी रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

By: | Updated: 09 Apr 2018 09:22 PM
2015 IAS toppers Tina Dabi and Athar Aamir-ul-Shafi Khan tie the knot in Pahalgam

श्रीनगर: साल 2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और दूसरे नंबर के टॉपर अतहर आमिर शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए. पहली नज़र का ये प्यार आईएएस ट्रेनिंग के दौरान हुई. और फिर प्यार ने ऐसे अंगड़ाई ली कि एक दिल जो जान में बदल गए. दिल्ली के गर्म फिजाओं से दूर दूल्हे-दुल्हन ने कश्मीर की वादियों में शादी रचाई है. कश्मीर के पहलगाम शादी की रस्में पूरी की गईं.


रिपोर्ट के मुताबिक टीना डाबी अपने परिवार के साथ शुक्रवार को कश्मीर के पहलगाम पहुंचीं और रविवार को ये शादी अंजान पाई.



इस बहुचर्चित जोड़ी की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. अपने शादी के दौरान गोल्डन शेरवानी में अतहर आमिर दूल्हा बने हुए थे वहीं टीना लाल और फिरोजी रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.


एक दूसरी तस्वीर में टीना के हाथों पर मेहदी रची हुई नजर आ रही है.



टीना ने हरियाणा और आमिर ने कश्मीर कैडर को अपनी पहली पसंद बताया था, लेकिन उन्हें राजस्थान काडर में पोस्टिंग मिली है. टीना इस दौरान किशनगढ़ जिले की एसडीएम हैं.


टीना ने अपनी शादी को लेकर पहले ही जानकारी दी थी, दोनों ने फेसबुक पर एक फोटो भी शेयर किया था. हालांकि उस दौरान शादी की तारीख को लेकर कोई एलान नहीं किया था. अपनी शादी की जानकारी देते हुए टीना ने बताया था कि कुछ लोगों ने जातिगत टिप्पणी भी की, कुछ लोगों ने धर्म को लेकर भी सवाल किए लेकिन मेरा का मनाना है कि प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 2015 IAS toppers Tina Dabi and Athar Aamir-ul-Shafi Khan tie the knot in Pahalgam
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अगर सभापति ठुकराते हैं महाभियोग प्रस्ताव तो विपक्ष के पास मौजूद है ये विकल्प