दिल्ली: शकूरबस्ती का दौरा करेंगे राहुल गांधी, रेल मंत्री देंगे जवाब

By: | Last Updated: Monday, 14 December 2015 11:32 AM
Shakur basti slum: Rahul Gandhi may visit site

नई दिल्ली:  दिल्ली की शकूरबस्ती में झुग्गियां गिराने का मुद्दा आज और गरमाने वाला है. सुबह 11.30 बजे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उसी जगह जाने वाले है जहां झुग्गियां गिराई गई है.

ये मुद्दा आज संसद में भी गूंज सकता है. आम आदमी पार्टी के सांसद सुबह 10.30 बजे संसद परिसर में धरना देंगे तो ममता की पार्टी टीएमसी के सांसद संसद में मुद्दा उठाएंगे.

500 झुग्गीवाले को बेघर करने पर ठनी, अब केजरीवाल रेलवे पर करेंगे केस?

इस मुद्दे पर रेलवे मंत्री मनोहर पर्रिकर संसद में बयान दे सकते हैं.

राजनीति इसलिए गर्म है क्योंकि अतिक्रमण हटाने का अभियान रेलवे ने चलाया था और रेलवे मोदी सरकार की है. रेलवे ने  अतिक्रमण हटाने का अभियान ऐसे समय पर चलाया है जब दिल्ली में डंठ अपने चरम पर सीजन की सबसे ज्यादा सर्दी पड़ रही है.

आपको बता दें कि शनिवार की रात रेलवे शकूरबस्ती में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलााया था जिसमें एक मामूस की मौत हो गई थी. इस कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डीएम, एसडीएम सहित तीन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Shakur basti slum: Rahul Gandhi may visit site
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017