निर्भया : 'दरिंदे' के पुनर्वास पर भड़के पिता, कहा- पागल हो गई है केजरीवाल सरकार

3 years of Nirbhaya gang rape

नई दिल्ली : 16 दिसंबर की दिल दहला देने वाली घटना के तीन साल बाद भी ‘निर्भया’ के मां-बाप उसका जख्म वैसे ही महसूस करते हैं. उनका हर दिन अपनी बेटी की कहानियों के बीच गुजरता है क्योंकि यह जख्म अभी वक्त भर नहीं पाया है. इन सब के बीच उसके दोषी अभी तक अंजाम तक नहीं पहुंचे हैं, इसका बहुत मलाला है. नाबालिग ‘दरिंदे’ के छूटने की खबर ने तो उन्हें बेचैन ही कर दिया है.

गौरतलब है कि नाबालिग दरिंदे की सजा पूरी हो रही है और उसकी रिहाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है. इसके बीच उसके पुनर्वास की खबर भी आ रही है. निर्भया के पिता के अनुसार दिल्ली सरकार दोषी के बाहर निकलने के बाद उसके सिलाई मशीन और 10 हजार रुपए देने जा रही है. यह खबर उनके लिए चौंकाने वाली है.

पिता के अनुसार दिल्ली सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के खिलाफ यह फैसला किया है. केजरीवाल सरकार ने यह ठीक नहीं किया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार पागल हो गई है और दिल्ली की जनता इसके लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. निर्भया के माता-पिता ने मांग की है कि नाबालिग को भी कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. अब देखना यह है कि नाबालिग दोषी को लेकर अदालत क्या फैसला करती है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 3 years of Nirbhaya gang rape
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017