गाजियाबाद: दो समूहों के बीच हुए टकराव में 300 लोगों पर मामला दर्ज

By: | Last Updated: Wednesday, 1 July 2015 1:58 AM
300 booked for clash between two communities in Ghaziabad

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद: गाजियाबाद के फरीद नगर इलाके में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को लेकर दो समुदाय के बीच हुए कथित टकराव के संबंध में पुलिस ने 23 ज्ञात (जिनके बारे में पता हो) आरोपियों सहित 300 लोगों पर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि 300 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR) की गई है जिनमें 23 आरोपियों की पहचान हो चुकी है. मामले में कथित रूप से शामिल इन ज्ञात आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं.

 

मोदी नगर से आठ किलोमीटर की दूरी पर स्थित फरीद नगर में कल शाम हुए इस संघर्ष में एक पुलिसकर्मी सहित कम से कम पांच लोग घायल हो गए. बाद में अज्ञात लोगों ने एक गहने की दुकान भी लूट ली जिसके बाद वहां तनाव फैल गया. पुलिस ने बताया कि एक धार्मिक स्थान पर रस्मों को पूरा किए जाने के दौरान अन्य समुदाय के लोगों ने जब लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई तभी यह घटना हुई.

 

यह स्थान दूसरे समुदाय के लोगों के पूजा स्थल के पास ही था. उन्होंने कहा कि विवाद के कारण ही दोनों समुदायों के बीच टकराव हुआ. घटना में करीब 4-5 लोग घायल हुए और एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 300 booked for clash between two communities in Ghaziabad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017