300 people got arrested himself in the protest of film padmavati।पद्मावती विवाद: फिल्म बैन करने की मांग को लेकर चित्तौड़गढ़ में 300 लोगों ने गिरफ्तारी दी

पद्मावती विवाद: फिल्म बैन करने की मांग को लेकर चित्तौड़गढ़ में 300 लोगों ने गिरफ्तारी दी

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को प्रतिबन्धित करने की मांग को लेकर "सर्व समाज" की ओर से चित्तौड़गढ़ में 300 से अधिक लोगों ने गिरफ्तारी दी

By: | Updated: 27 Nov 2017 08:57 AM
300 people got arrested himself in the protest of film padmavati

जयपुर: फिल्म पद्मावती पर विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है. फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को प्रतिबन्धित करने की मांग को लेकर "सर्व समाज" की ओर से चित्तौड़गढ़ में 300 से अधिक लोगों ने गिरफ्तारी दी.


रविवार को जेल भरो आंदोलन की तर्ज पर सर्व समाज के 300 से अधिक लोगों ने गिरफ्तारी दी. इनका आरोप है कि फिल्म में कथित तौर पर इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है. इसके विरोध में सर्व समाज द्वारा पाडनपोल में पिछले 18 दिनों से धरना दिया जा रहा है.


रविवार की सुबह 11 बजे पाडनपोल में सर्व समाज के लोग इकट्ठा हुए और पैदल मार्च कर 300 से अधिक लोगों ने गिरफ्तारी दी. हालांकि पुलिस ने इन्हे इंदिरा गांधी स्टेडियम ले जाकर रिहा कर दिया.


चित्तौड़ गढ़ थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि 20 महिलाओं सहित 304 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. विरोध प्रदर्शन शान्तिपूर्वक था और इसके लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.


बता दें कि पद्मावती के विरोध में सर्व समाज लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहा है. इससे पहले सर्व समाज के कहने पर शनिवार को पूरा भीलवाड़ा बंद पड़ा था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: 300 people got arrested himself in the protest of film padmavati
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें