नेशनल हेरल्ड: राम जेठमलानी ने दिया सोनिया गांधी को फ्री में केस लड़ने का ऑफर

By: | Last Updated: Friday, 18 December 2015 3:26 PM
ram jethmalani offers free consultancy in case

नई दिल्ली: नेशनल हेरल्ड केस में बीजेपी के पूर्व नेता और वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिुखी है. चिट्ठी में जेठमलानी ने सोनिया गांधी को नसीहत दी है.

SONIA

जेठमलानी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि सोनिया गांधी इस मामले में संसद की बजाय कोर्ट में बहस करें. रामजेठमलानी ने कहा कि संसद चलने दीजिए. इसके साथ ही हेरल्ड केस में जरूरत हो तो वो खुद बिना फीस लिए उनका केस लड़ने को तैयार हैं.

जेठमलानी ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा, ”मैंने उन्हें लिखा है कि अगर आपको लगता है कि आप पर झूठा केस बनाया गया है तो आप मुझे बताएं, मैं आपका फ्री में आपका केस लड़ने को तैयार हूं.”

सोनिया और राहुल के जमानत लेने के सवाल पर उन्होंने कहा, “अगर कोर्ट ऑडर करता है तो उन्हें जमानत लेनी चाहिए. मैंने केस नहीं पढ़ा है इसलिए मैं इसके मेरिट और डिमेरिट पर कोई बात नहीं कर सकता.”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ram jethmalani offers free consultancy in case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017