पहले माल्या से वसूलो फिर जुर्माना भरेंगे!

By: | Last Updated: Tuesday, 22 March 2016 9:10 PM
Ticketless traveller told TC arrest Mallya first

नई दिल्ली: ट्रेन में सफर के दौरान बिना टिकट पकड़ा जाना कोई नई बात नहीं है. लेकिन मुंबई में जो हुआ वो मामला ऐसा है जो सोचने को मजबूर करता है. रविवार को प्रेमलता भंसाली नाम की महिला ने लोकल ट्रेन से मुंबई के एलफिस्टन रोड से महालक्ष्मी तक का सफर किया, दोपहर बारह बजे जब महिला महालक्ष्मी स्टेशन पहुंची और स्टेशन पर जब उससे टिकट मांगा गया तो उसके पास टिकट नहीं था.

इसके बाद जब टिकट जेक करने वाले ने महिला से जुर्माना भरने को कहा तो महिला ने मना कर दिया और कहा कि पहले विजय माल्या से पैसा वसूलो. कई घंटे तक बहस के बाद भी महिला ने पैसे नहीं भरे. आज रेलवे कोर्ट में इस पर सुनवाई थी वहां महिला ने गुनाह तो कबूला लेकिन जुर्माना भरने को तैयार नहीं हुई उसके बाद उसे सात दिन के लिए जेल भेज दिया गया.

विजय माल्ल्या के बारे मे फिलाल सोलशल नेटवर्किंग साईट पर कई जोक्स आ रहे हैं. लेकिन मुंबई मे एक ऐसी घटना घटी जो लगती तो मजाक है लेकिन गंभीर है. दरअसल रविवार को प्रेमलता भंसाली नाम की महिला ने लोकल ट्रेन से एलफिन्स्टन रोड़ से महालक्ष्मी स्टेशन सफर किया. दोपहर 12 बजे के करीब जब महिला महालक्ष्मी पहुंची तो उसे टिकट चेकर ने पकड लिया. प्रेमलता के पास टिकट नहीं था तो टिकट चेक करने वाली महिला अफसर ने जुर्माना भरने को कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. और जवाब में बताया पहले विजय माल्या से पैसा वसुलो बाद में मुझसे. जब उन्हें जीआरपी दफ्तर में ले जाया गया तो वहां भी उन्होंने करीब 12 घंटो तक अधिकारियों से बहस की. बाद में उन्हें कोर्ट में उपस्थित रहने को कहकर पर्सनल बॉंड पर छोडा था. आज उन्हें रेल कोर्ट में हाजिर रहना था जहां भी वो काफी देर बाद आयीं. और कोर्ट मे अपना गुनाह कबूल किया लेकिन वहां भी जुर्माना भरने से मना कर दिया. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें सात दिन जेल की सजा सुनाई. फिलाल इस महिला को भायखला के महिला जेल मे ले जाया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ticketless traveller told TC arrest Mallya first
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017