37 साल से फाइवस्टार होटल को घर बना रह रहे शख्स की मौत

By: | Last Updated: Friday, 20 June 2014 3:52 AM
37 साल से फाइवस्टार होटल को घर बना रह रहे शख्स की मौत

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित एक फाइवस्टार होटल के सुईट में 37 साल से रह रहे एक 81 वर्षीय उद्योगपति का आज निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे।

 

पुलिस ने बताया कि दादी बलसारा 37 साल से यहां ताज मानसिंह होटल के सुइट में रह रहे थे। कल रात तबीयत बिगड़ने पर होटल कर्मचारी उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है।

 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एसबीएस त्यागी ने कहा कि बलसारा लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

 

बलसारा चूंकि इतने साल से होटल में रह रहे थे इसलिए होटल ने उनके साथ एक तरह से समझौता कर लिया था। उन्हें छूट के साथ सुईट दिया गया था और इसका किराया लगभग 15000 रपये प्रति दिन है।

 

बलसारा ने 1991 में माउंट एवरेस्ट मिनरल वाटर लिमिटेड की स्थापना की। इसे 2001 में टाटा ने खरीद लिया जो आज हिमालयन ब्रांड से मिनरल वाटर बेचती है।

 

पुलिस के अनुसार बलसारा के खाते में लगभग 250 करोड़ रपये है। उन्होंने कुछ राशि अपने रिश्तेदारों तथा बाकी धर्मार्थ देने की इच्छा जताई थी। बलसारा की पत्नी का 2009 में निधन हो गया था। उनके कोई बच्चा नहीं था।

 

शव का कल पोस्टमार्टम किया जाएगा। उनके एक भाई जमशेदपुर से यहां पहुंच गए हैं।

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 37 साल से फाइवस्टार होटल को घर बना रह रहे शख्स की मौत
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017