4 policemen suspended

4 policemen suspended

By: | Updated: 22 Mar 2015 03:24 PM

रांची: पश्चिम बंगाल पुलिस ने झारखंड के तीन पुलिसकर्मियों को एक छापे के दौरान आसनसोल के रेडलाइट क्षेत्र में पाया और उन्हें हिरासत में ले लिया.

 

कुल्टी के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘झारखंड के कोडरमा के तीन सशस्त्र पुलिसकर्मियों को तब हिरासत में ले लिया गया जब वे गत शुक्रवार को बर्धमान जिले के कोयला नगर आसनसोल के पास कुल्टी स्थित एक वेश्याघर में पाये गए.’’

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके चालक और उनके साथ रहे एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में ले लिया गया.

 

उन्होंने बताया कि कोडरमा पुलिस से सम्पर्क किये जाने के बाद सभी को उस एस्कार्ट के साथ वापस भेज दिया गया जो झारखंड से आया था.

 

सम्पर्क किये जाने पर कोडरमा के पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने कहा कि एक हवलदार और तीन सिपाही कोडरमा की जेल से एक कैदी को इलाज के लिए रांची अस्पताल लेकर गए थे.

 

इन लोगों ने कोडरमा लौटने के लिए एक निजी वाहन किराये पर लिया. इनमें से तीन पुलिसकर्मी कैदी को लेकर आसनसोल चले गए जबकि चौथा पुलिसकर्मी टीम को छोड़कर घर चला गया.

 

रमेश ने बताया कि चारों को कर्तव्य निर्वहन की अवहेलना के लिए निलंबित कर दिया गया है.

 

यह पूछे जाने पर कि क्या निलंबन इसलिए किया गया कि तीनों पुलिसकर्मी वेश्यालय गए, उन्होंने कहा, ‘‘सब कुछ कर्तव्य निर्वहन की अवहेलना में आता है.’’

 

कोडरमा के जेल अधीक्षक किशोर लखड़ा ने बताया कि अजीब बात है कि हत्या आरोपी बिरजू यादव स्वयं ही कोडरमा लौटा और कल जेल अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नसीमुद्दीन सिद्दीकी की 'घरवापसी' के बाद कांग्रेस में उठने लगे विरोध के स्वर