बेड में छिपाए सात लाख रुपये, पांच आईफोन और 20 इंपोर्टेड घड़ियां भी मिलीं

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 1:06 PM
7 Lakh Under Bed, 5 iPhones, 20 Luxury Watches Found In Clerk’s House

नई दिल्ली:  मध्य प्रदेश के नीमच में लोकायुक्त पुलिस के होश उस वक्त उड़ गए जब एक बाबू के घर छापा मारने पर उन्हें लाखों की संपत्ति मिली. मध्य प्रदेश लोकायुक्त पुलिस इंस्पेक्टर बसंत श्रीवास्तव ने बताया कि नीमच में कलेक्टर ऑफिस में तैनान बाबू नरेंद्र गंगवाल के घर छापा मारने पर लाखों की संपत्ति बरामद हुई है.

पुलिस के मुताबिक छापे में 10 लाख रुपये के गहने, 55 लाख रुपये की अचल संपत्ति के कागजात इसके साथ ही बेड में सात लाख रुपये कैश मिले. पुलिस ने नरेंद्र गंगवाल के घर से पांच आईफोन और 20 इंपोर्टेड घड़िया भी बरामद कीं.

पुलिस के मुताबिक नरेंद्र गंगवाल के घर जिस वक्त छापा मारा गया वो छुट्टियां मनाने गोवा जा रहा था. पुलिस के मुताबिक नरेंद्र ने कई बैंक से करीब दस लाख रुपये का लोन भी ले रखा है. पुलिस ने नरेंद्र गंगवाल के बैंक लॉकर से दो किलो सोना, 250 ग्राम सोने के गहने और एक कार भी बरामद की.

पुलिस ने नरेंद्र गंगवाल के मंदसौर स्थित घर पर भी छापा मारा. वहीं दूसरी ओर मंदसौर टीम ने बैंक लॉकर से जुड़े 10 लाख रुपये के दस्तावेज बरामद किए. पुलिस का कहनै है कि इन दस्तावेजों के बारे में बाद में खुलासा किया जाएगा. इंस्पेक्टर बसंत श्रीवास्तव के मुताबिक नरेंद्र गंगवार पर आय से अधिक संपत्ति का मामला बनता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 7 Lakh Under Bed, 5 iPhones, 20 Luxury Watches Found In Clerk’s House
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: lokayukta police madhya pradesh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017