पद्मावती: करणी सेना का विरोध जारी, कार्यकर्ताओं ने कोटा थियेटर में मचाया उपद्रव/Karni sena protested against padmawati

पद्मावती: करणी सेना का विरोध जारी, कार्यकर्ताओं ने कोटा थियेटर में मचाया उपद्रव

करणी सेना के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने कोटा के एक सिनेमा हॉल में संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' के टीजर की स्क्रीनिंग के खिलाफ विरोध प्रद्रशन

By: | Updated: 15 Nov 2017 09:59 AM
Karni sena protested against padmawati at kota

कोटा: श्री राजपूत करणी सेना के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने कोटा के एक सिनेमा हॉल में संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' के टीजर की स्क्रीनिंग का विरोध करते हुए उपद्रव किया.


कार्यकर्ताओं का आरोप है कि फिल्म ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है. गुमानपुरा पुलिस स्टेशन के सर्कल प्रभारी आनंद यादव ने बताया कि करणी सेना के सदस्यों ने बुकिंग काउंटर, खिड़कियों, दरवाजों और थियेटर के फर्नीचर को निशाना बनाया और तोड़-फोड़ की। थियेटर में कार्यकर्ताओं द्वारा पथराव करने की भी खबरें हैं.


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामूली बल प्रयोग किया जिसके बाद कार्यकर्ता वहां से हटे. हिंसा करने के सिलसिले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है और 30-40 लोगों के खिलाफ कार्रवाई जारी है. हिंसा के संबंध में अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है.


सर्कल प्रभारी आनंद यादव ने बताया कि वह सिनेमा हॉल के प्रबंधक की ओर से औपचारिक शिकायत दर्ज कराने का इंतजार कर रहे हैं. रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' के टीजर की थियेटर में स्क्रीनिंग को लेकर कार्यकर्ता गुस्साए हुए थे. अधिकारी ने बताया कि विरोध के बाद टीजर की स्क्रीनिंग रोक दी गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Karni sena protested against padmawati at kota
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात पर हार्दिक का इनकार, कहा- कल को कह देंगे कि मैं दाऊद से मिला