लखनऊ: तीन साल से फरार लश्कर आतंकी अब्दुल नईम गिरफ्तार

लखनऊ: तीन साल से फरार लश्कर आतंकी अब्दुल नईम गिरफ्तार

तीन साल से फरार आतंकी की तलाश खुफिया एजेंसियों को थी, बताया जा रहा है कि ये आतंकी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बड़े धमाके की फिराक में था लेकिन खुफिया एजेंसियों ने उसकी साजिश को नाकाम कर दिया.

By: | Updated: 29 Nov 2017 07:27 AM
Lashkar Terrorist Abdul Naeem Sheikh Arrested in Lucknow

FILE PHOTO

नई दिल्ली: तीन साल से पुलिस की कस्टडी से फरार लश्कर के आतंकी शेख अब्दुल नईम को एनआईए ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये आतंकी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बड़े धमाके की फिराक में था लेकिन खुफिया एजेंसियों ने उसकी साजिश को नाकाम कर दिया.


2006 में हैदराबाद में हुए धमाकों का आरोपी आतंकी शेख अब्दुल नईम 2014 में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. जिसके बाद से खुफिया एंजेसियां उसकी तलाश में जी-जान से जुटी थी. कॉल इंटरसेप्ट में आतंक के इस प्लान का खुलासा होने के बाद NIA की टीम ने लखनऊ के एक होटल पर छापा मारकर आतंकी को गिरफ्तार कर लिया.


NIA को आतंकी के पास से सेना के कैंपों की तस्वीरें मिली हैं. इसके साथ ही किसी बिजली प्लांट की तस्वीर भी उसके पास से बरामद हुई है. एनआईए आतंकी नईम को लेकर दिल्ली रवाना हो गई है, जहां पूछताछ के बाद आंतक के पूरे प्लान का पूरा खुलासा हो सकेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Lashkar Terrorist Abdul Naeem Sheikh Arrested in Lucknow
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात नतीजों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल पर होगा दूरगामी असर