बेरहमी : निगमकर्मियों ने 90 साल के बुजुर्ग पर उड़ेला गर्म तेल

By: | Last Updated: Wednesday, 7 October 2015 3:00 AM
90 Years old Shopkeeper suffers severe burn in anti-encroachment drive in Outer Delhi

नई दिल्ली : अतिक्रमण हटाने गए सरकारी दस्ते ने एक 90 साल के वृद्ध पर गरम तेल की कड़ाही उढ़ेल दी. खौलते तेल में बुजुर्ग को बुरी तरह जला दिया. इस बेरहम हरकत में पांव के नीचे का पूरा हिस्सा जल गया है. लोग इस मामले में इंसाफ की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

पुलिस के अनुसार निगम का दस्ता रेहड़ी-पटरी हटाने के अभियान के तहत आया था. यहां पिछले कई सालों से मुनेश्वर की भी छोले-भटूरे की दुकान थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सरकारी दस्ते के कर्मचारियों ने उसकी गर्म कराही को लात मारी और खौलता हुआ तेल उसके पैरों पर आ गिरा.

 

लोगों के अनुसार जैसे ही गर्म तेल की कढ़ाई बुजुर्ग पर गिरी, निगम का दस्ता अपना ट्रक लेकर भागने लगा. थोड़ी दूर जाकर रेलवे क्रासिंग पर फंसने के कारण स्थानिय लोगों ने उसे पकड़ लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

 

घायल मुनेश्वर को बाबू जगजीवनराम अस्पताल ले जाया गया जहा बर्न वार्ड न होने के कारण तुरंत एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: 90 Years old Shopkeeper suffers severe burn in anti-encroachment drive in Outer Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017