मशहूर लेखक चेतन भगत की 'हाफ गर्लफ्रेंड'

By: | Last Updated: Tuesday, 5 August 2014 5:21 AM
_Chetan _Bhagat _releases _teaser _of _his _upcoming _book _Half _Girlfriend

चेतन की अगली किताब 'हाफ गर्लफ्रेंड' का टीजर

नई दिल्ली: यूथ आइकॉन और प्रसिद्ध उपन्यासकार चेतन भगत के लिए वो कहवात सही बैठती है कि आप उनसे नफरत कर सकते हैं या प्यार, लेकिन आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते.

मशहूर लेखक ने हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘किक’ का स्क्रीनप्ले लिखा है. वैसे तो ‘किक’ 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और सलमान के स्टारडम के अलावा पता नहीं इसमें स्क्रीनप्ले का कितना रोल है पर ख़बर ‘किक’ नहीं है, ख़बर है चेतन की अगली किताब.

 

अभी तक छह सफल किताबें लिख चुके चेतन की इस किताब का नायक माधव नाम का एक बिहारी लड़का है जिसे ठीक से अंग्रेजी बोलनी नहीं आती है और वो रिया नाम की एक ऐसी लड़की से प्यार कर बैठता है जो अच्छी अंग्रेजी बोलती है. माधव रिया के साथ प्यार में है और वो चाहता है कि रिया उसके प्यार को स्वीकार ले, पर रिया सिर्फ दोस्ती चाहती है. इनसब के बीच रिया को एक उपाय सूझता है और वो माधव की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ बनने को तैयार हो जाती है.

 

किताब के पोस्टर के अलावा चेतन ने एक वीडियो टीजर भी रिलीज किया है. टीजर के साथ चेतन ने यह जानकारी दी है कि किताब की रिलीज की बात सुनकर उनकी वेबसाइट क्रैश कर गई है जिसे जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा. वहीं ट्विटर और फेसबुक पर भी किताब को लेकर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गयी है. आप किताब से जुड़ी वीडियो को यहां देख सकते हैं.