_Exit _poll

_Exit _poll

By: | Updated: 13 May 2014 01:10 AM

दिल्ली: एक्जिट पोल के नतीजों पर बोलते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि एनडीए को बहुमत मिलने के बाद भी नई पार्टियों का एनडीए में स्वागत होगा. वहीं कांग्रेस के हरीश रावत का कहना है कि एक्जिट पोल 2004 और 2009 में गलत साबित हुए थे, इस बार भी गलत साबित होंगे.

 

अंकड़ों में अंतर होगा और एनडीए सरकार नहीं बना पाएगी. वहीं उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उत्तराखंड में एनडीए को पांच सीटें मिलेंगी. रावत ने कहा कि शायद हम लोगों की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाए और कांग्रेस को इसी का परिणाम भुगतना पड़ रहा है.

 

एक्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की पूरे देश समेत दिल्ली और हरियाणा में बुरी हालत होने से जुड़े एक सवाल के जवाब में 'आप' नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली में सरकार बनाने के बाद लोगों ने हमें अनुभव के चश्में की जगह मीडिया के चश्में से देखा और यही आम आदमी पार्टी के लिए बुरा साबित हो रहा है.

 

यादव ने कहा कि दिल्ली में सरकार बनाने के बाद 'आप' की लहर थी और हमने समर्थकों का आधार तैयार किया था पर मीडिया की नाकारात्मक कवरेज की वजह ये वो जाता रहा. वहीं योगेंद्र यादव ने कहा किये लड़ाई अभी शुरु हुइ है और हमें लंबी लड़ाई लड़नी है.

 

वहीं कांग्रेस के सहियोगी और कभी एनसीपी के नेता रहे पीए संगमा ने भी एक्जिट पोल के नतीजों के दौरान पहले ट्वीट करके बताया कि उन्होंने भारत के भविष्य के प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) से मुलाकात की है.

 

वहीं उन्होंने मीडिया से ये भी कहा कि मोदी भविष्य के पीएम हैं और कांग्रेस ने हार मान ली है. संगमा ने कहा कि कांग्रेस अब किसी तरह से प्रयास कर रही है कि मोदी की सरकार मत बने, इसके लिए चाहे उन्हें (कांग्रेस को) थर्ड फ्रंट को समर्थन देना पड़े.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुख्य सचिव मामला: सीएम केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, हो सकती है पूछताछ