गुजरात: शैक्षणिक कार्यक्रम में राजनीतिक भाषण देने को लेकर हार्दिक पटेल पर मामला दर्ज । A case registered against Hardik Patel for giving political speech in educational programme

गुजरात: शैक्षणिक कार्यक्रम में राजनीतिक भाषण देने को लेकर हार्दिक पटेल पर मामला दर्ज

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ शैक्षणिक कार्यक्रम में राजनीतिक भाषण देने के कारण मामला दर्ज किया गया है.

By: | Updated: 13 Jan 2018 08:07 PM
A case registered against Hardik Patel for giving political speech in educational programme

गुजरात: पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ शैक्षणिक कार्यक्रम में राजनीतिक भाषण देने के कारण मामला दर्ज किया गया है. दो महीने पहले जामनगर जिले के एक गांव में शैक्षणिक और किसानों के कल्याण से जुड़े एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर ‘राजनीतिक’ भाषण देने को लेकर हार्दिक पर मामला दर्ज किया गया है.


जामनगर (ग्रामीण) के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) आर आर पटेल ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में कहा गया है कि धुतरपर गांव में शैक्षणिक और किसानों के कल्याण के लिए कार्यक्रम करने की अनुमति थी पर हार्दिक ने राजनीतिक भाषण दिया था. इस शिकायत के बाद जामनगर ए डिविजन थाने में हार्दिक और उनके सहयोगी अंकित ढढिया के खिलाफ शक्रवार को मामला दर्ज किया गया है.


शिकायत में कहा गया है कि हार्दिक और अंकित ढढिया ने कार्यक्रम की अनुमति से जुड़ी शर्तों का उल्लंघन किया. ढढिया ने पिछले साल चार नवंबर को एसडीएम से धुतरपर गांव में जनसभा के आयोजन की अनुमति मांगी थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A case registered against Hardik Patel for giving political speech in educational programme
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कपाट खुलने के मौके पर केदारनाथ मंदिर नहीं जाएंगे पीएम मोदी, यात्रा टली