A french national have been arrested for sexual harrasment in Mumbai।स्कूल में नाबालिग बच्ची के यौन उत्पीड़न का आरोपी फ्रांसीसी नागरिक गिरफ्तार

स्कूल में नाबालिग बच्ची के यौन उत्पीड़न का आरोपी फ्रांसीसी नागरिक गिरफ्तार

मुंबई में आज 57 साल के एक फ्रांसीसी नागरिक को एक स्कूल परिसर के भीतर तीन साल की एक बच्ची के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी कथित यौन उत्पीड़न की घटना के पांच महीने बाद हुई है.

By: | Updated: 08 Nov 2017 12:49 PM
A french national have been arrested for sexual harrasment in Mumbai

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: मुंबई में आज 57 साल के एक फ्रांसीसी नागरिक को एक स्कूल परिसर के भीतर तीन साल की एक बच्ची के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी कथित यौन उत्पीड़न की घटना के पांच महीने बाद हुई है. आरोपी फ्रांसीसी नागरिक मुंबई शहर के अंधेरी इलाके के एक प्रतिष्ठित स्कूल का ट्रस्टी है.

पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र बाल अधिकार संरक्षण आयोग के दखल के बाद ब्रिलांट पैट्रिक मॉरिस नाम के आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया गया है. एमआईडीसी पुलिस थाने में पांच महीने पहले ब्रिलांट के खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

अदालत में पेशी के बाद मॉरिस 14 नवंबर तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि मॉरिस अंधेरी के एक इंटरनेशनल स्कूल का ट्रस्टी है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की की एक शिक्षिका ने इस अपराध में आरोपी का कथित रुप से सहयोग किया है. इस शिक्षिका को भी आरोपी बनाया गया है.

पीड़िता के वकील एस बालाकृष्णन ने कहा कि आरोपी के खिलाफ 18 मई को आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: A french national have been arrested for sexual harrasment in Mumbai
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ओवैसी का मोदी पर हमला, राजसमंद में मुस्लिम मजदूर की हत्या पर मांगा जवाब