हरियाणा के यमुनानगर में युवक को जिंदा जलाया, चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप

By: | Last Updated: Saturday, 24 October 2015 2:38 AM
A man burnt alive in Haynana

नई दिल्ली/चंडीगढ़: हरियाणा का यमुनानगर में चुनावी रंजिश में दबंगों ने रजत नाम के युवक को घर में घुसकर जिंदा जला दिया गया. दिल दहलाने वाली ये घटना दौलतपुर गांव की है. गांव के पूर्व सरपंच समेत दर्जन भर लोग मामले में आरोपी हैं.

 

परिवार के मुताबिक पूर्व सरपंच चाहता था कि पंचायत चुनाव में रजत उसके समर्थन में प्रचार करे. मना करने पर आरोपियों ने रजत और उसकी मां पर सरियों से हमला कर दिया. आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई न कर आरोपियों को छोड़ दिया. जिसके बाद रात में घर में घुसकर उन्होंने वारदात कर डाली.

 

फिल्हाल पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन के करीब लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

 

कब क्या हुआ

यमुनानगर के कस्बा रादौर में दबंगई के चलते रजत को इसलिए आग के हवाले कर दिया क्योंकि सरपंची के चुनाव में वो पूर्व सरपंच का साथ नहीं दे रहा था. पड़ोसी होने के बावजूद जब रजत ने पूर्व सरपंच का साथ नहीं दिया तो पहले तो उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर रजत के साथ झगड़ा किया लेकिन बीच बचाव करने आई उसकी मां पर भी आरोपियों में सरियों से हमला कर उसके दोनों हाथ तोड दिए.

 

मामला पुलिस की चौखट तक पहुचां तो पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस हिरासत से बाहर आते ही इन लोगों ने रात के समय ही रजत के घर घुस गए और उसके साथ मार पीट करते हुए उसे घर के आगन में ले आए. यहां उसपर मिट्टी का तेल छिडक कर उसे आग के हवाले कर दिया.

 

आरोप है कि जब आरोपी इस घटना को अंजाम दे रहे थे तो किसी ने भी इनको छुडवाने की हिम्मत नहीं की लेकिन जब रजत की मां उसे छुडवाने का प्रयास करने लगी तो उस पर भी मिट्टी का तेल छिडक दिया. लेकिन जैसे तैसे वह तो बच गई लेकिन रजत को आरोपियों ने जिंदा जला दिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: A man burnt alive in Haynana
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017